घरौंडा में ज्वेलर्स की दुकान को लूटने के प्रयास में बदमाशों ने दुकानदार पर चलाई गोलियां

0
9
In an attempt to rob the jewelers shop in Gharaunda, miscreants opened fire on the shopkeeper

घरौंडा/करनाल। घरौंडा मैं बदमाशों ने एक ज्वैल्स की दुकान को (Attempt to rob) लूटने के प्रयास में दुकानदार के ऊपर गोलियां चला दी जिससे दुकानदार बाल-बाल बच गया। बदमाश मोटरसाइकिल पर हवा में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। इस घटना को लेकर आसपास के दुकानदारों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है घरौंडा में शाम को 6:00 बजे हुई इस घटना से लोग दहशत में हैं।

लोगों में पुलिस प्रशासन के प्रति गहरा रोष

लोगों का कहना है की अब शहर में कोई भी सुरक्षित नहीं है। इस प्रकार की घटना से लोगों में पुलिस प्रशासन के प्रति गहरा रोष व्याप्त है। घटना के आधा घंटा बाद पुलिस मौके पर पहुंची जिस पर लोगों ने पुणे घेर लिया और वापिस जाने को कहा। लोगों का कहना था कि पुलिस आधा घंटा बाद मौके पर पहुंची तब तक बदमाश काफी दूर निकल गए होंगे। लोगों ने आरोप लगाया कि सब पुलिस की मिलीभगत से होता है वरना शाम को भरे बाजार में बदमाशों के इतने हौसले बुलंद नहीं हो सकते कि वह एक दुकान को लूटने का प्रयास करें ।In an attempt to rob the jewelers shop in Gharaunda, miscreants opened fire on the shopkeeper

दुकानदार प्रमोद कुमार का कहना है कि शाम 6:00 बजे जब वह दुकान बंद करने की तैयारी में थे तो दो बदमाश उनकी दुकान में घुसे जिनके हाथ में रिवाल्वर थी। जिसे देखकर उसका नौकर नीचे गिर गया और वह अंदर था जब वह बाहर आया तो बदमाशों ने उसे थैले में सारे जेवर भरने को कहा तो उसने सेफ रूम का दरवाजा बंद कर दिया बदमाश कहने लगे ये ऐसे नही देगा ये मरेगा। दुकानदार ने वहां रखा एक डंडा उठाकर बदमाशों को मारने की कोशिश की तो तभी एक बदमाश ने गोलियां चला दी बदमाशों ने तीन राउंड फायर किए । जिससे वह बाल-बाल बच गया मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस करीब 30 मिनट के बाद वहां जांच करने पहुंची पुलिस का कहना था कि सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जाएगा और उनके हुलिए के आधार पर उनकी तलाश की जाएगी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।