प्रगट सिंह के बयान पर रावत का पलटवार-मुझे कब-क्या बोलना है, किसी की सलाह की जरूरत नहीं

0
295
Harish_rawat

नई दिल्ली (सच कहूँ न्यूज)। कांग्रेस के पंजाब के प्रभारी महासचिव हरीश रावत के कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में 2022 का चुनाव लड़ने संबंधी बयान पर प्रदेश कांग्रेस महासचिव परगट सिंह ने सवाल उठाया है जिस पर रावत ने कहा कि उन्हें कब और क्या बोलना है इस बारे में किसी सलाह की जरूरत नहीं है। रावत ने कहा कि उन्हें कहां, कब और क्या बोलना है यह उन्हें भलीभांति समझ आता है इसलिए सभी को शांत होना चाहिए और किसी को धैर्य नहीं खोना चाहिए।

यह पूछने पर कि सिद्धू खेमे के परगट सिंह ने 2022 का चुनाव कैप्टन के नेतृत्व में लड़ने संबंधी उनके बयान पर आपत्ति जताई है तो रावत ने कहा कि कांग्रेस के पास सोनिया गांधी और राहुल गांधी जैसे राष्ट्रीय चेहरे हैं। उनका कहना था कि स्थानीय स्तर पर पार्टी के पास कैप्टन अमरिंदर सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू और यहां तक कि परगट सिंह जैसे नेताओं के चेहरे हैं।

क्या है मामला:

पंजाब की राजनीति में नया मोड़ उस समय आया जब पार्टी के प्रदेश महासचिव परगट सिंह ने कहा कि कुछ माह पहले आला कमान द्वारा गठित तीन सदस्यी खडगे समिति की पंजाब यात्रा के दौरान तय हुआ था कि 2022 का चुनाव सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा तो रावत किस हैसियत से कहते हैं कि पंजाब का चुनाव कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।