विवाहिता शादी के तीसरे दिन जेवरात-नकदी सहित गायब

0
filed a case

पति ने पत्नी सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ दर्ज कराया नामजद मामला

  • जेवरात-नकदी चोरी करने का भी लगाया आरोप

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। एक नवविवाहिता अपनी शादी के तीसरे दिन ही रात्रि को ससुराल से अचानक गायब हो गई। यही नहीं नकदी व ससुराल पक्ष की ओर से शादी में दिए गए गहने भी घर से गायब हैं। पति ने सुबह उठकर जब अपनी पत्नी की तलाश की तो पता चला कि उसके शादी से पहले किसी और के साथ नाजायज सम्बन्ध थे। वही युवक व उसके परिवार के सदस्य उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गए हैं। साथ ही घर से नकदी व जेवरात चोरी कर ले गए हैं। इस पर पति ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी सहित छह जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मामला सदर पुलिस थाना क्षेत्र का है

हालांकि पुलिस ने घर में घुसकर चोरी करने के आरोप में ही मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार मजदूरी करने वाले गांव नूरपुरा के वार्ड नम्बर 1 निवासी शेरूराम उर्फ राहुल (22) पुत्र फिरोज खान ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसका विवाह 23 अगस्त 2020 को निशा पुत्री पूर्णराम सांसी निवासी गांव जंडावाली के साथ हुआ था। 26 अगस्त की रात्रि को करीब 2 बजे रोशन पुत्र चेलाराम सांसी निवासी कमाना, उसकी बहन रोशनी, भाई संजू, पिता चेलाराम पुत्र लालूराम के अलावा गांव नूरपुरा निवासी सुभाष पुत्र सहीराम एकराय होकर उसके घर में घुस गए। उस समय वह सो रहा था।

सभी जने उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। साथ ही घर से सोने की एक बाली, पत्नी निशा के गहने, शादी में निशा को दी गई सोने की दो अंगूठी, आधा तौला मंगलसूत्र, नौ तौला की चांदी की चेन, उसकी बहन की डेढ़ तौले सोने की तबीती कण्ठी, बीस तौले चांदी की एक पाजेब, सोने का एक कोका व एक तौला सोने के एक जोड़ी टॉप्स के अलावा 30 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।