क्या हाल है राकेश! बहुत पैसा छाप रहे हो, कुछ बारिश हम पर भी कर दो…

0
How are you Rakesh! You are printing a lot of money, do some rain on us too

फतेहाबाद के भूना में रंगदारी का दूसरा मामला: (Extortion Case)

  • बदमाशों ने पेस्टीसाइड व्यापारी को धमकी भरा पत्र व कारतूस भेजे
  • 10 लाख न देने पर परिवार सहित गोली मारने की धमकी
सच कहूँ न्यूज फतेहाबाद/भूना। भूना में मार्बल स्टोर संचालक को गोली मारने का मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ था कि एक और व्यापारी को सोमवार को परिवार सहित मारने की धमकी दी गई है। अनाज मंडी में पेस्टीसाइड व्यापारी राकेश गोयल उर्फ राकू जो कि वार्ड नंबर एक में रहता है जब सुबह साढ़े 6 बजे उठा तो उसे घर के बाहर धमकी भरा खत और कारतूस मिला। क्षेत्र में पुलिस का कितना खौफ है इस घटना से साफ जाहिर हो गया है। इससे पहले भी बदमाश इसी तरह की वारदात करते आ रहे हैं। खत में बदमाशों ने 10 लाख रुपये की फिरौती मांगते हुए परिवार पर पूरी नजर रखने की बात की कही गई। इस पर व्यापारी ने पुलिस को सूचित किया और व्यापारियों को भी बताया। जिसके बाद डीएसपी अजायब सिंह पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

बढ़ने लगा व्यापारियों का गुस्सा

पुलिस खत की सच्चाई की भी जांच कर रही है। वहीं अब व्यापारियों में गुस्सा और बढ़ गया है। कुछ दिन पहले ईश सेठी पर फायरिंग मामले में अभी कल ही महापंचायत हुई थी और भूना में सक्रिय हफ्ता वसूली करने वाले लोगों पर लगाम लगाने की मांग की गई और उनके परिवार के सामाजिक बहिष्कार का निर्णय लिया गया था। महापंचायत के दूसरे ही फिर से एक घटना सामने आने पर व्यापारियों ने अब फिर दो दिन का अल्टीमेटम दिया है। समाचार लिखे जाने तक व्यापारी एसपी से मिलने का भी निर्णय कर रहे थे।
How are you Rakesh! You are printing a lot of money, do some rain on us too (2)
थाने में शिकायत देकर आते हुए व्यापारी।

ये लिखा है खत में

‘‘क्या हाल है राकेश। सुना है बहुत पैसा छाप रहा है, कुछ बारिश हम पर भी कर दो। लड़की की शादी में बहुत पैसा उड़ाया, हमें तुम्हारे बारे में सब पता है। तेरा लड़का सुबह 6:30 बजे जाता है और अगर कोई उसे गोली मार दे तो क्या करोगे पैसे का। तुम 8:30 बजे दुकान पर जाते हो। अगर चाहते हो कि कुछ ना हो तो दस लाख तैयार रखना, अगर तुम राजी हो तो अपने घर के ऊपर आज ही हरा झंडा लगा देना अगर कोई होशियारी दिखाई तो अंजाम तुम अशोका मार्बल के ईश सेठी का देख ही चुके हो, उसने भी होशियारी दिखाई थी। फिलहाल अभी तो खाली कारतूस भेज रहा हूं, अगली बार भर देंगे। फोन करूंगा, पैसा तैयार रखना’’

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।