Breaking News

सलाहुद्दीन ने कहा, भारत में कई हमले कर चुके है, यह संघर्ष जारी रहेगा

Hizbul Mujahideen Salahuddin, Chief, Admits, Terror, Attack, India

लाहौर: हिजबुल मुजाहिदीन चीफ सैयद सलाहुद्दीन ने पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर माना है कि उसने और उसके आतंकी गुट ने भारत में हमले किए हैं। उसने यह भी कहा कि कश्मीर की आजादी के लिए उसकी लड़ाई जारी रहेगी। अमेरिका से इंटरनेशल आतंकी घोषित होने के बाद हिज्बुल मुजाहिद्दीन सरगना सैय्यद सलाहुद्दीन का पहला इंटरव्यू सामने आया है। इंटरव्यू में सलाहुद्दीन ने कबूला है कि उसने भारत में हमले कराए हैं। साथ ही कहा है कि आज भी वो भारत में कहीं भी हमला करा सकता है।

बैन से बौखलाया सलाहुद्दीन

सलाउद्दीन अमेरिका की ओर से लगाए गए प्रतिबंध से बुरी तरह बौखला गया है। उसने कहा कि कश्मीर की कथित आजादी के लिए संघर्ष जारी रहेगा। आतंकी सलाउद्दीन ने कहा हम आतंकवादी नहीं हैं। हमारा संघर्ष भारत से आजादी के लिए है और कश्मीर की कथित आजादी के लिए यह संघर्ष जारी रहेगा। उसने कहा अमेरिका कोई एक मिसाल नहीं पेश कर सकता है, जिससे यह साबित होता हो कि मैं और दूसरे कश्मीरी लड़ाकों ने आतंकवाद की किसी वारदात को अंजाम दिया है।

सलाहुद्दीन ने इंटरव्यू में कहा अब तक हमारा पूरा ध्‍यान भारतीय पेशेवर बलों पर था। हमने जो भी ऑपरेशंस चलाए या जो चल रहे हैं उन सभी में यही फोर्स फोकस में थी। कश्मीर को अपना घर बताते हुए सलाहुद्दीन ने कहा कि बुरहान वानी की मौत के बाद से घाटी में बगावत बढ़ी है।

भारत में जहां चाहें हमले करवा सकते हैं

  • सलाहुद्दीन ने कहा कि भारत में उसके कई सपोर्टर हैं। वह भारत में जहां चाहे हमले करवा सकता है।
  • विदेश से हथियार खरीदने की बात भी मानी। कहा कि अगर कोई उसे पैसे दे तो वह किसी भी जगह हथियार भेज सकता है।
  • भारत में उसने कई ऑपरेशन को अंजाम देने की बात मानी। कहा कि 9/11 हमले के बाद दुनिया में हालात बदले हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top