Breaking News

मुंबई को उसी के घर में हराकर दूसरे स्थान पर पहुंचे ‘हाईलैंडर्स’

'Highlanders' defeated Mumbai in second place

मुंबई (एजेंसी)। रोवलिन बोर्गेस और कप्तान बार्थोलोमेव ओग्बेचे द्वारा पहले हॉफ में किए गए गोलों की मदद से हाईलैंडर्स नाम से (‘Highlanders’ defeated Mumbai in second place) मशहूर नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने मुंबई फुटबॉल एरेना में मेजबान मुंबई सिटी एफसी को 2-0 से हराते हुए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवे सीजन की अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। बोर्गेस ने चौथे मिनट में मैच का पहला गोल किया जबकि ओग्बेचे ने 33वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर 2-0 कर दिया।

मुंबई की टीम तमाम प्रयासों के बावजूद गोल नहीं कर सकी और इस सीजन की अपनी पांचवीं हार को मजबूर हुई। मुंबई के 16 मैचों से 27 ‘Highlanders’ defeated Mumbai in second place अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर खिसक गई है। हाईलैंडर्स की यह 16 मैचोें में सातवीं जीत है। इनके भी 27 अंक हो गए हैं और ए एफसी गोवा (25) और मुंबई से आगे निकलकर दूसरे स्थान पर पहु्ंच गए हैं।

हाईलैंडर्स की इस जीत ने प्लेआफ की दौड़ को और रोचक बना दिया है। पहला हॉफ पूरी तरह मेहमान टीम के नाम रहा। उसने न सिर्फ 2-0 की बढ़त ‘Highlanders’ defeated Mumbai in second place बनाई बल्कि हमले भी अधिक किए। प्लेआॅफ में जगह सुरक्षित कराने की चाह में दोनों टीमों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली लेकिन हाईलैंडर्स नाम से मशहूर पूर्वोत्तर की इस टीम ने चौथे मिनट में पहला गोल करने के साथ पहले हॉफ की सीटी बजने तक अपना पलड़ा भारी रखा। मैच का पहला गोल भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने वाले रोवलिन बोर्गेस ने चौथे मिनट में किया। इस गोल में कीगन परेरा ने उनकी मदद की।

32वें मिनट तक स्कोर नार्थईस्ट के पक्ष में 1-0 चल रहा था लेकिन 33वें मिनट में गोल करते हुए कप्तान बार्थोलोमेव ओग्बेचे ने उसे 2-0 से आगे कर दिया। इस गोल ‘Highlanders’ defeated Mumbai in second place में रीगन सिंह ने अपने कप्तान की मदद की। यह इस सीजन में ओग्बेचे का 12वां गोल है। वह गोवा के फेरान कोरोमिनास को पीछे छोड़ते हुए सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। नार्थईस्ट ने गेंद पर लगातार अपना कब्जा बनाए रखा और मुंबई ने तमाम बदलावों के बीच मौका मिलते ही हमले जारी रखे लेकिन किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया और वह इस सीजन की पांचवीं हार को मजबूर हुई।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top