मना॓रंजन

वीकेंड पर काजोल की ‘हेलीकॉप्टर ईला’ ने मचाया धमाल

Helicopter Eela, Entertainment

मुंबई (एजेंसी)। वीकेंड पर भी बाकी तीनों फिल्मों की अपेक्षा काजोल की ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का बाजी मार गई। हालांकि बीते कलेक्शन की बात करें तो भले ही यह तीनों फिल्में ‘हेलीकॉप्टर ईला’ से पीछे रह गई हों लेकिन वीकेंड पर ठीक ठाक प्रदर्शन करने में कामयाब हुईं। इन चारों फिल्मों का तीसरे दिन का कलेक्शन आ गया है जो थोड़ा बेहतर जरूर है। कालोज की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ की पकड़ शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रही। इस फिल्म ने पहले दिन 60 लाख का कलेक्शन किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे दिन 1 करोड़ 10 लाख का कलेक्शन किया। अनुमान के मुताबिक इस फिल्म ने तीसरे दिन करीब 1 करोड़ 20 लाख का कलेक्शन किया। यानी की ‘हेलीकॉप्टर ईला’ फिल्म अब तक कुल 2.95 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

पहले दिन 65 लाख और दूसरे दिन 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया।

‘हेलीकॉप्टर ईला’ के बाद जिस फिल्म का अच्छा प्रदर्शन रहा वह ‘तुम्बाड’ है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन 65 लाख और दूसरे दिन 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं तीसरे दिन के कलेक्शन का अनुमान 1 करोड़ लगाया जा रहा है। यानी कि ‘तुम्बाड’ फिल्म अब तक कुल 2.80 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

‘हेलीकॉप्टर ईला’ और ‘तुम्बाड’ फिल्मों का कलेक्शन बाकी फिल्मों की अपेक्षा थोड़ा बेहतर है। ‘फ्राइडे’ और ‘जलेबी’ फिल्म का पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘जलेबी’ फिल्म ने पहले दिन 40 लाख और दूसरे दिन 60 लाख का कलेक्शन किया। वहीं तीसरे दिन का कलेक्शन मिलाकर यह फिल्म अब तक कुल 1.50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। ऐसा ही हाल गोविंदा की फिल्म ‘फ्राइडे’ का है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो

Helicopter Eela, Entertainment

लोकप्रिय न्यूज़

To Top