प्रदेश में मूसलाधार बारिश, फतेहपुर में जलभराव

0
Heavy Rain, State, Fatehpur, Bhadra, Pond

भादरा भी हुआ जलमग्न

फतेहपुर (सच कहूँ न्यूज)।

शहर में सुबह से ही रुक रुक कर बारिश का दौर 10:30 पर अचानक तेज होने से जहां लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिली तो वहीं निचले इलाके में पानी भरने से लोगों को भारी समस्या का सामना भी करना पड़ा। अच्छी बारिश होने की वजह से जहां किसानों के चेहरे खिल उठे हैं तो वहीं जिन्होंने खेतों में जुताई कर दी थी उनके लिए यह बारिश अमृत वर्षा साबित होगी।

अच्छी बारिश होने की वजह से शहर के क्षत्रिय बस स्टैंड, मंडावा पुलिया, नवलगढ़ पुलिया, पुराने सिनेमा हॉल व साईं बाजार सहित शहर के बहुत से इलाकों में पानी बढ़ने की वजह से आवागमन के साथ-साथ आम राहगीरों को भी समस्या का सामना करना पड़ा। बारिश के मौसम का लोगों ने भारी बरसात के कारण छत्रिय बस स्टैंड पर यात्री 17 बस स्टैंड पर बने अतिथि गृह में चारों ओर से घिरे हुए पानी में गिर गए, जिसकी वजह से यात्री बाहर नहीं निकल पाए।

उसके बाद लोगों ने इसकी सूचना नगर पालिका को दी जिस पर पालिका ने जेसीबी मशीन मंगवा कर उसमे बैठा कर यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। जबकि दूसरी और बारिश का लोंगों ने दिल खोलकर आनंद लिया।

बारिश में सीकर यातायात पुलिस की सराहनीय व्यवस्था

मंगलवार को शाम के समय सीकर में तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश हुई। जैसा कि विदित हैं कि थोड़ी सी बारिश में ही शहर की सड़कें दरिया बन जाती है। यातायात जाम हो जाता है। कुछ रोज पूर्व देर शाम हुई तेज बारिश के बाद सूरजपोल व घंटाघर के पास घंटों तक यातायात जाम रहा, लेकिन मंगलवार को बारिश होने के साथ ही सीकर यातायात पुलिस ने यहां मोर्चा संभाल लिया और यातायात पुलिस कर्मी पानी में उतर कर लोगों को जाम होने वाले ट्रेफिक से निजात दिलाई। जिसकी सोशल मीडिया में खूब वाहवाही हो रही है।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।