Breaking News

15 हजार रूपए रिश्वत लेते हैडकांस्टेबल गिरफ्तार

Head Constable, Arrested, Taking, Bribe

मुकदमे में निकालने की एवज 15 हजार की की थी मांग

हथीन(सच कहूँ न्यूज)। गुरूग्राम विजीलेंस टीम ने छापा मारकर 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए एक हवलदार को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। विजीलेंस रैड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। जानकारी के अनुसार उटावड पुलिस चौकी में तैनात अख्तर नामक एक हैडकांस्टेबल ने पीडीपीपी एक्ट के मुकदमे में से एक व्यक्ति का नाम निकालने की एवज में 15 हजार रुपए की डिमांड की थी। उक्त मुकदमे में चालक मुस्ताक के अलावा शब्बीर गाडी मालिक का नाम था।

गाड़ी मालिक शब्बीर को निकालने की एवज में हैडकांस्टेबल द्वारा मांगी गई 15 हजार की शिकायत उटावड निवासी साहून ने गुरूग्राम विजीलेंस से की। जिस पर एक टीम का गठन कर पलवल के तहसीलदार रोहताश के नेतृत्व विजीलेंस टीम के इंस्पेक्टर सतवीर ने प्लानिंग अनुसार शिकायत कर्ता साहून को 15 हजार रुपए की राशि हैडकांस्टेबल अख्तर को देने के लिए भेजा। बताया जाता है कि उटावड पुलिस चौकी के निकट एक चाय के होटल पर हैडकांस्टेबल ने उक्त रकम ली।

जैसे ही उसने रकम ली, साहून ने विजीलेंस टीम को इशारा कर दिया। इशारा मिलते ही टीम ने हैडकांस्टेबल अख्तर को धर दबोचा। तलाशी लेने पर उसके पास से 15 हजार रुपए बरामद हो गए। विजीलेंस टीम आरोपी को अपने साथ गिरफ्तार कर फरीदाबाद ले गई है। जहां पर उसके विरुद्ध मामला दर्ज कराया जाएगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019