Breaking News

एचसीएस अफसर को महंगी पड़ी छेड़खानी,

HCs, Officer, Gets, Fluffed

चंडीगढ़ (अनिल कक्कड़)।

‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का नारा देने वाली सरकार अपने ही कार्यालयों में बेटियों को सुरक्षा मुहैया करवा पाने में अक्षम नज़र आ रही है। ताज़ा मामला पंचकूला की उत्कृष्ट सोसाइटी में एचसीएस अधिकारी द्वारा महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ का है। जिसमें पीड़ित युवती के परिजनों ने पहले तो अधिकारी की धुनाई की उसके बाद जब मामला बढ़ा तो सरकार ने अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए। बुधवार को हुई प्रदेश कैबिनेट की बैठक में भी यह मामला उठा और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘यह गंभीर मामला है और इसकी जांच होनी चाहिए, तुरंत रूप से पीड़िता की ओर से आरोपी के खिलाफ एफआईआर हो।’ वहीं प्रदेश के राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने भी सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए भरोसा दिलवाया कि पीड़िता को न्याय मिलेगा।
अधिकारी के दफ्तर से रोती हुई बाहर निकली युवती, परिजनों ने धुना
बता दें कि एडीओ रीगल कुमार के खिलाफ अपने आॅफिस में कांट्रेक्ट बेस पर नौकरी कर रही युवती से कथित तौर पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है। गत दिवस डाटा इंट्री आॅपरेटर की जॉब करने वाली युवती रोती हुई दफ्तर से निकली थी जिसके बाद महिला कर्मचारी के परिजन पहुंच गए थे और एडीओ के साथ दफ्तर में ही मारपीट की थी। आरोप है कि महिला कर्मचारी के साथ एडीओं ने छेड़छाड़ की थी।
24 घंटे बाद दर्ज हुआ मामला
जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने करीब 24 घंटे बाद आरोपी अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इससे पहले महिला कर्मचारी ने कई बार पुलिस से गुहार भी लगाई थी लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया था। आरोपी एचसीएस अधिकारी रीगन कुमार के खिलाफ महिला थाने में 25 नम्बर एफआईआर दर्ज की गई है, आईपीसी की धारा 354 -अ और 354 -ऊ के तहत मामला दर्ज हुआ है यह केस एसीपी के द्वारा प्राथिमिक जांच के बाद दर्ज हुआ है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top