हरियाणा: दोस्त को बचाने बिंझोल नहर में कूदे राजेश शर्मा का शव नारायणा के पास मिला

0
Haryana Rajesh Sharma jumped into Banjol canal to save a friend, his body was found near Naraina

पूर्व पार्षद हरीश शर्मा की तलाश जारी (Binjhol Canal)

पानीपत (सच कहूँ/सन्नी कथूरिया)। रोहतक गोहाना रोड बिंझोल नहर में कूदे शहर के वार्ड नं. 3 के पूर्व पार्षद भाजपा नेता हरीश शर्मा और उनके दोस्त डिपो होल्डर एसोसिएशन के पूर्व प्रधान राजेश शर्मा की तलाश शुक्रवार सुबह फिर से शुरू की गई। दोपहर को डिपो होल्डर एसो. के पूर्व प्रधान राजेश शर्मा का शव नारायणा गांव के पास झाड़ियों में फंसा हुआ मिला। नारायणा गांव (Binjhol Canal) विनझोल नहर पुल से 4 किलोमीटर दूरी पर है। जबकि अभी तक हरीश शर्मा का कुछ पता नहीं चल सका है। गोहाना रोड पर दिल्ली पैरलल नहर का पानी अब तीन फीट बह रहा है। गोहाना रोड के पास ही 13 गोताखोर जाल लगाकर पैदल भी लगातार तलाश में जुटे रहे। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर रस्सी लगा दी है, ताकि कोई व्यक्ति यहां न पहुंच सके।

ये है मामला

गौरतलब है कि दीवाली की रात तहसील कैंप में हंगामा हो गया था। पुलिस पटाखे बेचने वालों को पकड़ रही थी। एक व्यक्ति को पकड़ा तो वहां हरीश शर्मा आ गए। उन्होंने कह दिया कि ये मेरे पटाखे हैं। तब पुलिस ने उन पर और उनकी बेटी अंजली शर्मा सहित 10 लोगों पर 11 धाराओं में केस दर्ज कर लिया। इसके बाद से हरीश शर्मा तनाव में थे। दो दिन पहले रात को पुलिस की गाड़ियां घर पहुंचने से तनाव और बढ़ गया। आखिरकार हरीश शर्मा ने गोहाना रोड पर नहर में छलांग लगा दी।

नारायणा तक पहुंची टीम

हरीश शर्मा की तलाश में एक टीम नारायणा तक पहुंच गई है। गोताखोर वहां भी लगातार तलाश कर रहे हैं। विभाग ने वहां पानी का स्तर पर कम कर दिया था। आशंका जताई जा रही है कि डूबा हुआ व्यक्ति बहते हुए यहां तक न पहुंच गया हो।

डॉग स्क्वॉयड भी कर रहा तलाश

एसआइटी, एफएसएल की टीम जांच करने पहुंच गई है। डॉग स्क्वॉयड भी गोहाना रोड और आसपास तलाश कर रही है। घटनास्थल पर भारी पुलिसबल तैनात रहा। सुबह करीब 11 बजे डीएसपी संदीप, एसएचओ सुनील, कार्यकारी एसडीएम विवेक चौधरी, तहसीलदार कुलदीप सिंह, दुष्यंत भट्ट मौके पर पहुंचे थे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।