Breaking News

मोदी-शाह और राजनाथ हरियाणा में भरेंगे हुंकार, जानिए करेंगे कितनी रैलियां

Modi completes union's dream by removing section 370

बीजेपी ने भी अपने 90 प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतार दिया है | Haryana Assembly Elections

  • प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा में कुल 4 रैलियां करने वाले हैं।
  • रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी हरियाणा में 12 रैलियां करेंगे।

Edited By Vijay Sharma

नई दिल्ली (सच कहूँ)। हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) का आगाज हो चुका है।लगभग सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने भी अपने 90 प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतार दिया है वहीं अब हरियाणा के चुनावी रण में देश के प्रधानमंत्री मोदी खुद आने वाले हैं।मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा में कुल 4 रैलियां करने वाले हैं। ये रैलियां अहीरवाल, जाटलैंड, जीटी रोड बेल्ट और पश्चिम हरियाणा में होंगी, ताकि सभी 90 विधानसभा सीटों को कवर किया जा सके।

गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा में 12 रैलियों को संबोधित करेंगे|Haryana Assembly Elections

इसी कड़ी में हरियाणा के विधानसभा चुनाव में पूरा केंद्रीय नेतृत्व भी दिखाई देगा। गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा में 12 रैलियों को संबोधित करेंगे वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी हरियाणा में 12 रैलियां करेंगे। हरियाणा के चुनावी रण में बीजेपी की केंद्र सरकार के 18 केंद्रीय मंत्रियों को उतारने का फैसला लिया गया है जो पूरे हरियाणा में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।अब केवल केंद्रीय नेतृत्व हरियाणा विधानसभा चुनाव की बागडोर अपने हाथ में नहीं लेगा, बल्कि सभी भाजपा शासित प्रदेशों के सीएम भी हरियाणा के अलग-अलग जिलों में डेरा डालेंगे।ताकि हर वर्ग के वोटरों को पार्टी के पक्ष में वोट डालने के लिए तैयार किया जा सके।

फिल्मी सितारों के अलावा खेल जगत से जुड़ी हस्तियों करेंगी चुनाव प्रचार | Haryana Assembly Elections

कई फिल्मी सितारों के अलावा खेल जगत से जुड़ी हस्तियों को भी प्रचार के लिए मैदान में उतारा जाएगा। वहीं एक ओर हरियाणा बीजेपी मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में प्रचार कर रही है तो बीजेपी हाई कमान ने खट्टर सरकार को और ताकत देते हुए केंद्रीय नेतृत्व को भी चुनाव में उतार दिया है। इस बात का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामांकन के लिए भी केंद्रीय मंत्री हरियाणा पहुंचे।इससे साफ जाहिर होता है कि

बीजेपी अपने चुनावी प्रचार में किसी तरह की कमी नहीं रखना चाहती।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top