Fire : हार्डवेयर स्टोर जलकर राख, 10 लाख का नुकसान

0
Fire
Hardware store burnt in fire, 10 Lakhs Loss

मकान भी घिर गया था आग (Fire)की लपटों में

पिल्लूखेड़ा (सच कहूँ न्यूज)। मंगलवार रात पिल्लूखेड़ा मंडी में कुंडू हार्डवेयर स्टोर में सामान जलकर राख हो गया। दुकान मालिक के अनुसार हादसे में 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। दुकान में रखे डेढ़ लाख रुपये नकद भी जल गए। आग (Fire) मंगलवार रात 10 बजे लगी थी, जो बुधवार 9 बजे तक सुलगती रही।
खरक गागर गाँव के दुकान मालिक कर्मबीर कुंडू ने बताया कि मंगलवार रात 9 बजे पिल्लूखेड़ा मंडी में अपनी दुकान बंद करके गया था। इसके बाद दुकान के पीछे बने मकान में सोने चला गया। रात को लगभग 10 बजे उसकी पत्नी को कुछ जलने की दुर्गंध आने लगी। जब वो बाहर निकले तो उनकी दुकान में भयंकर आग लगी हुई थी। आग की लपटों ने पूरे मकान को घेर रखा था। दुकान मालिक कर्मबीर ने इस घटना की सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना पाकर सफीदों दमकल विभाग की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची।

डेढ़ लाख नकदी भी जली Fire

दमकल विभाग सफीदों के फायरमैन तेजबीर कालवा ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दुकान का सामान जलकर खाक हो चुका था। कर्मबीर ने कहा उसकी हार्डवेयर की दुकान थी। इसमें रेशम के बाण, छतों पर डालने वाली पॉलीथीन, बांस, खाट आदि सामान भरा हुआ था। आग में उसका लगभग 10 लाख का सामान जलकर राख हो गया। दुकान मालिक का कहना था कि आग में उसकी एक लाख पचास हजार रुपये की नकदी भी जलकर राख हो गई। कर्मबीर ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। आग के लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया।

  • मंगलवार रात 10 बजे हाडवेयर स्टोर में अचानक लगी आग
  • देखते ही देखते धारण किया भीषण रूप
  • रेशम के बाण, छतों पर डालने वाली पॉलीथीन, बांस सहित सामान जला
  • पीड़ित ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार
  • बुधवार सुबह 10 तक फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

Hardware store burnt, loss of 10 lakhs