हार्दिक पांड्या ने घड़ी जब्त करने की बात से किया इनकार

0
619
Hardik Pandya

मुंबई (एजेंसी)। दुबई से लौटे टीम इंडिया के आॅलराउंडर हार्दिक पंड्या ने मंगलवार को मुंबई सीमा शुल्क विभाग द्वारा बेशकीमती घड़ियों को जब्त करने की बात को खारिज किया और कहा कि वह दुबई से लाये गये सामानों की जांच के लिये काउंटर पर गये और हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क काउंटर पर सीमा शुल्क का उन्होंने भुगतान भी किया। सोशल मीडिया पर जारी किये गये एक बयान में पांड्या ने कहा कि घड़ियों की कीमत डेढ़ करोड़ रुपये है न कि पांच करोड़ रुपये। जबकि सोशल मीडिया पर इन घड़ियों की कीमत पांच करोड़ रुपये बतायी जा रही है। भारतीय आॅलराउंडर पांड्या ने बताया कि मुंबई हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क को दी गयी जानकारी को सोशल मीडिया पर गलत तरीके से फैलाया जा रहा है।

पांच करोड़ रुपये की दो घड़ियों को रविवार को जब्त किया था

हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह 15 नवंबर की सुबह दुबई से मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने सीमा शुल्क काउंटर पर अपने सामान की सही जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने वहां पर सीमा शुल्क का भुगतान भी किया। पांड्या ने कहा, ‘मैंने अपनी मर्जी से दुबई से लाये गये सामानों की जानकारी दी, जो वहां पर कानूनी रूप से खरीदी थी। सामान का जितना भी सीमा शुल्क हुआ मैंने भुगतान कर दिया। मेरे खिलाफ किसी भी कानूनी सीमा का उल्लंघन करने सभी आरोप पूरी तरह से निराधार हैं।

उन्होंने बताया कि सीमा शुल्क विभाग ने उनसे खरीदे गये सामान के दस्तावेज मांगे जो उन्होंने जमा कर दिए हैं। वह अभी शुल्क का मूल्यांकन कर रहे हैं, जिसे शुल्क को चुकाने की मैंने पहले की पुष्टि कर दी थी। मुंबई सीमा शुल्क विभाग ने कहा, ‘सीमा शुल्स विभाग ने दुबई से लौट रहे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पांच करोड़ रुपये की दो घड़ियों को रविवार को जब्त किया था। क्रिकेटर के पास घड़ियों को खरीदने की रसीद नहीं थी। टी-20 विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाने के बाद हार्दिक पांड्या दुबई से वापस लौट रहे थे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।