Breaking News

कैथल में भाजपा की विजय संकल्‍प रैली पहुंचे अमित शाह

BJP', Black Day' Against Emergency

बडी खबर: कैथल पहुंचे अमित शाह

शाह आज हरियाणा में भाजपा की विजय संकल्‍प रैलियों को करेंगे संबोधित

कैथल (विकास कुमार )। हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Harayan Assembly Election) में केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह अपनी पहली रैली में कैथल पहुंच गए हैं। विजय सकंल्प रैली के मंच पर पहुंचने पर लोगों ने नारे लगाकर उनका स्‍वागत किया। वह यहां तीन विधानसभा क्षेत्रों कैथल, पूंडरी और गुहला चीका के भाजपा प्रत्‍याशियों के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह का हेलीकॉप्टर कैथल पहुंचा और इसके बाद वह रैलीे के मंच पर पहुंचे।

रैली में पहुंचने पर अमित शाह ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्‍वीकार किया

रैली में पहुंचने पर अमित शाह ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्‍वीकार किया। उनको फूल मालाओं से स्‍वागत किया गया। रैली को पूर्व सांसद कैलाशो सैनी पूर्व विधायक तेजवीर सिंह सहित कई नेताओं ने संबोधित किया है पूंडरी से भाजपा प्रत्याशी वेदपाल ने कहा कि इस बार भाजपा ने जो 75 पार को लक्ष्य रखा है। यह लक्ष्‍य जनता के आशीर्वाद से पूरा होगा।रैली के लिए सुबह से ही लोगों का आना शुरू हो गया था। रैली स्‍थल पर भीड़ जुट गई है। मोदी ग्राउंड में हो रही रैली के लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं और भारी पुलिस बल तैनात है।

  • अमित शाह की कैथल में यह पहली रैली है।
  • रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्‍साह है।
  • पूरे रैली स्‍थल को भाजपा के झंडों व पोस्‍टरों से सजाया गया है।
  • अमित शाह कैथल के बाद लोहारू और महम में रैलियाें को संबोधित करेंगे।
  • बरवाला में उनकी रैली को रद कर दिया गया है।
  • शहर में भी जगह-जगह पुलिस तैनात है और वाहनों की भी कड़ी जांच की जा रही है।

रैली स्‍थल पर कड़ी सुरक्षा जांच के बाद ही लोगाें को आने दिया गया है

रैली में मंच पर रामपाल माजरा व फूल सिंह सहित कई स्‍थानीय नेता मौजूद हैं। माजरा और फूल सिंह इनेलो व कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। कैथल जिले के चारों सीटों से भाजपा के प्रत्याशी भी रैली में मंच पर पहुंच चुके हैं। अभी रैली में स्‍थानीय नेताओं का संबोधन चल रहा है।अमित शाह इसके बाद 14 अक्‍टूबर को हरियाणा के दौरेे पर आएंगे। रैली स्‍थल पर कड़ी सुरक्षा जांच के बाद ही लोगाें को आने दिया गया है। पूरे रैली स्‍थल को पुलिस व सुरक्षा जवानों ने अपने घेरे में ले रखा है। शहर में भी जगह-जगह पुलिस तैनात है और वाहनों की भी कड़ी जांच की जा रही है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

Harayan, Assembly, Election

लोकप्रिय न्यूज़

To Top