हनुमानगढ़-जयपुर नॉन स्टॉप रोडवेज बस सेवा अक्टूबर से फिर होगी शुरू

0
roadways bus service

 राजस्थान रोडवेज ने लॉकडाउन की अवधि में बंद की थी बस सेवा

Roadways Bus Start

हनुमानगढ़। राजस्थान रोडवेज की ओर से हनुमानगढ़ से जयपुर जाने वाले यात्रियों की मांग पर जयपुर नॉन स्टॉप बस सेवा अक्टूबर माह से पुन: शुरू की जा रही है। राजस्थान रोडवेज की ओर से लॉकडाउन अवधि के दौरान इस बस सेवा को बंद कर दिया गया था। राजस्थान रोडवेज हनुमानगढ़ के मुख्य प्रबंधक प्रवेश बोराना ने बताया कि लगातार यात्रियों की मांग पर हनुमानगढ़-जयपुर नॉन स्टॉप बस सेवा पुन: शुरू की जा रही है। इस बस सेवा का समय पूर्व की भांति हनुमानगढ़ से सुबह 5 बजे चलकर 11.30 बजे जयपुर पहुंचने का रहेगा।

जयपुर से यह बस पुन: अपने निर्धारित समय दोपहर 2.30 बजे चलकर रात्रि 10 बजे हनुमानगढ़ पहुंचेगी। कर्मचारी यूनियन नेता विक्रान्त सहारण ने बताया कि इसी क्रम में एक रोडवेज बस बठिण्डा से बीकानेर के लिए शुरू की गई है। इससे यात्री भार बहुत अच्छा मिल रहा है। पहले दिन ही बठिण्डा-बीकानेर की आय 39 हजार रुपए के करीब रही। हनुमानगढ़ से बठिण्डा जाने वाली बस का समय हनुमानगढ़ से सुबह 7 बजे रवाना होने का है। इस बस के 9.15 बजे बठिण्डा पहुंचने व वहां से बीकानेर के लिए 10 बजे चलकर शाम 6 बजे बीकानेर पहुंचने का समय है।

बीकानेर से इस बस के सुबह 6.45 बजे चलकर दोपहर 2.30 बजे बठिण्डा पहुंचने का समय है। उन्होंने बताया कि इसी क्रम में मुख्यालय स्तर से आगार से 10 रोडवेज बसों के लिए मय स्टाफ प्रपोजल मांगा गया है। इसलिए आगामी दिनों में 10 नई बसें रोडवेज के बेड़े में और शामिल होने की उम्मीद है। इससे यात्रियों की मांग पर वाहन का संचालन किया जा सकेगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।