मना॓रंजन

बॉक्स आॅफिस पर आज से धमाल मचाने को तैयार है फिल्म ‘हामिद’

कश्मीरी बच्चे व सीआरपीएफ जवान की कहानी है ‘हामिद’

बॉक्स आॅफिस पर आज से धमाल मचाने को तैयार निर्देशक ऐजाज खान की फिल्म ‘हामिद’ एक 8 वर्षीय कश्मीरी बच्चे (hamid) हामिद और एक सीआरपीएफ जवान के बीच अनोखे रिश्ते पर आधारित है। अपने लापता पिता की तलाश में निकले आठ वर्षीय हामिद की कहानी को बड़े ही सुंदर ढंÞग से फिल्माया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि हामिद नाम के लड़के का कैसे एक सीआरपीएफ जवान के साथ उसका अनोखा रिश्ता बन जाता है और कैसे बातचीत से दोनों एक-दूसरे की तकलीफ समझते हैं और उसे दूर करने में मदद करते हैं। निर्देशक एजाज खान ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि मौजूदा संकट के समय फिल्म लोगों के जख्म भर देगी।

खान ने एक बयान में कहा, ‘देश दुख और हलचल के दौर से गुजर रहा है और हम ऐसे में देश के लोगों के साथ खड़ा होना चाहते हैं। ‘हामिद’ शांति एवं प्रेम का संदेश देने के साथ-साथ एक दूसरे का दुख बांटने की बात करता है। फिल्म डायरेक्टर ने उम्मीद जताई है कि इस संकट के समय में ‘हामिद’ प्रेम के महत्वपूर्ण संदेश का प्रचार करने में मद्द करेगी। फिल्म में बाल कलाकार तल्हा अरशद रेशी मुख्य भूमिका में है। इसमें विकास कुमार, रसिका दुग्गल और सुमित कॉल जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

पुलवामा हमले के चलते रिलीजिंग में देरी

पहले यह फिल्म एक मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसके निर्माताओं ने पिछले महीने पुलवामा में हुए हमले के मद्देनजर फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाने का फैसला किया। ‘हामिद’ में शांति, प्रेम व सौहार्द का अद्भुत संगम है। सबसे महत्वपूर्ण बात कि फिल्म एक-दूसरे की तकलीफ को समझने के बारे में है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top