Breaking News

गुरुग्राम: एसपीओ को कुचलने का प्रयास

attempt to crush SPO.jpg

-सिगनल तोड़ भाग रहे कार चालक को रुकवाने का किया था प्रयास

-बीती 19 दिसम्बर को भी हुई थी ऐसी ही घटना

गुरुग्राम(सच कहूँ न्यूज)। जैसे-जैसे गुरुग्राम सपन्न हो रहा है, वैसे-वैसे यहां पर लोगों  (Gurujram: attempt to crush SPO) में खाकी का खौफ शायद कम होता जा रहा है। यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि खुद लोगों की हरकतों से पता चल रही है। सोमवार को एक यातायात पुलिसकर्मी को एक सिरफिरे युवक ने इसलिए कुचलने का प्रयास किया कि यातायात सिगनल तोड़कर निकल रहे युवक को उस पुलिसकर्मी ने सामने आकर रुकवाना चाहा। ऐसी ही घटना 19 दिसम्बर को सेक्टर-29 में भी हुई थी। ऐसे में यातायात के संचालन में लगी पुलिस पर लगातार खतरा मंडरा रहा है। ऐसी घटनाओं से पुलिस कुछ सीख नहीं ले रही। शहर के अतिव्यस्त रहने वाले सिद्धेश्वर मंदिर चौक पर काफी जाम था।

इसलिए यहां पर भी यातायात पुलिसकर्मी काफी सक्रिय थे। इसी चौक पर एसपीओ (स्पेशल पुलिस आॅफिसर) प्रशांत यातायात कंट्रोल करने को सर्दी में पसीना बहा रहे थे। इसी बीच एक लाल रंग की मारुति स्विफ्ट कार नंबर-एचआर-96-8599 यातायात सिगनल तोड़ते हुए आगे बढ़ी। एसपीओ ने जैसे ही कार को रुकवाने का प्रयास किया तो कार चालक ने कार की गति बढ़ाते हुए कुचने का प्रयास किया। लेकिन गनीमत रही कि एसपीओ बच गया। वहीं चालक गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया।

नूंह जिला के गांव कोटा खंडेवला की है गाड़ी

पुलिस ने जब गाड़ी में से आरसी निकालकर उसकी जांच की तो पता चला कि वह नूंह जिला की तहसील तावड़ूके गांव कोटा खंडेवला उदय सिंह राठी की है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तार के प्रयास तेज कर दिए हैं। आपको बता दें कि 19 दिसम्बर को सेक्टर-29 में इस तरह की घटना हुई थी। रॉन्ग साइड से कार में आ रहे युवकों ने यातायात पुलिसकर्मी को कागजात मांगने पर कुचलने का प्रयास किया था। वह घटना भी ठीक इसी तरह से थी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top