Suspended : लोन न देने पर ग्रामीण बैंक मैनेजर निलंबित

0
suspended

परिवेदना समिति की बैठक में अनिल विज की अधिकारियों को कड़ी फटकार

(Suspended )

रोहतक (सच कहूँ न्यूज)। जिला कष्ट निवारण समिति की दूसरी बैठक में एक बार फिर गृह मंत्री अनिल विज ने अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई और शिकायत सुनने के दौरान बैंक से लोन न देने पर सहकारिता बैंक के मैनेजर को निलंबित करने के आदेश भी दिए। इसके अलावा उन्होंने पीजीआई के कर्मचारियों के पीएफ मामले को लेकर पीजीआई के निदेशक से जबाव तलबी की, लेकिन मंत्री उनके जबाव से संतुष्ट नहीं हुए और जांच के आदेश दे दिए। वीरवार को विकास सदन में गृह मंत्री अनिल विज ने परिवेदना समिति की बैठक में शिकायतों पर सुनवाई की और इस दौरान 15 शिकायतें रखी गई। जिसमें से दो मामलों पर जांच के लिए समिति गठित की है, जबकि कई मामले पेडिंग रखे गए हैं।

पीजीआई के कर्मचारियों के पीएफ मामले में निदेशक से मांगा जबाव

बैठक के दौरान पशु पालन के लिए लोन न देने पर हरियाणा ग्रामीण सहकारी बैंक लाहली के मैनेजर को तुंरत प्रभाव से निलंबन करने के निर्देश दिए। इसके अलावा जमीन अधिग्रहण की एक शिकायत पर सुनवाई करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि शायद यह भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के राज में हुआ होगा, क्योंकि वहीं घपले करते थे। (Suspended ) पीजीआई में कर्मचारियों के पीएफ मामले को लेकर बैठक में पहुंचे पीजीआई के निदेशक डॉ. रोहताश यादव कोई जबाव नहीं दे पाए, जिस पर गृह मंत्री ने नाराजगी जताई और कहा कि इस मामले की जांच कराई जाए कि आखिर कर्मचारियों को न्याय क्यों नहीं दिया जा रहा।

  • ओमक्स सिटी में मूलभूत सुविधाओं की कमी को लेकर सुनवाई करते हुए  गृह मंत्री अनिल विज ने कलोनाइजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए।
  • कहा कि ओमेक्स सिटी से पानी के सैम्पल भी लिए जाए।
  • इस संबंध में उचित कारवाई के लिए अधिकारियों को कहा।
  • इस अवसर पर भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा।
  • उपायुक्त आरएस वर्मा।
  • पुलिस अधीक्षक विकास हांडा।
  • मेयर मनमोहन गोयल।
  • महिला आयोग की अध्यक्ष प्रतिभा सुमन प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

ड्रिपेशन में है हुड्डा : विज

पत्रकारों से बातचीत करते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा और कहा कि हुड्डा ड्रिपेशन में है और उन्हें हर तरफ नकारात्मक ही दिखाई दे रहा है। इसलिए उन्हें ईलाज की जरूरत है और रोहतक पीजीआई में बहुत अच्छा ईलाज होता है, उनका यही ईलाज करा देंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।