Breaking News
   प्रधानमंत्री मोदी ने शरद पवार को दी जन्मदिन की बधाई|    नागरिकता बिल पर बवाल के बीच आज अमित शाह से मिलने दिल्ली आएंगे मेघालय के मुख्यमंत्री |   नागरिकता बिल के खिलाफ ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन भी SC में दाखिल करेगा याचिका |   झारखंड चुनाव: तीसरे चरण में सुबह 9 बजे तक 12.89% मतदान।   असम: नागरिकता बिल के विरोध में बवाल, विस्तारा ने रद्द की कई उड़ानें |
Breaking News

व्हाट्सएप जासूसी कांड: गोविंदाचार्य ने याचिका वापस ली

WhatsApp espionage case

श्री सिंह ने इस आजादी के साथ याचिका वापस लेने की अनुमति मांगी कि वह संशोधित याचिका दायर करेंगे।
न्यायालय ने याचिका वापस लेने की अनुमति दे दी। अब श्री गोविंदाचार्य सुधार के साथ याचिका दायर करेंगे।

शीर्ष अदालत ने याचिका सुधार कर

दाखिल करने की इजाजत दी (WhatsApp espionage case)

नई दिल्ली (सच कहूँ न्यूज)। व्हाट्सएप जासूसी कांड की राष्ट्रीय जांच  एजेंसी (एनआईए) से जांच की मांग कर रहे विचारक के. एन. गोविंदाचार्य ने सोमवार को उच्चतम न्यायालय से अपनी याचिका वापस ले ली। शीर्ष अदालत ने याचिका सुधार कर दाखिल करने की इजाजत दी। याचिकाकर्ता ने पहले अपने संदेश सुरक्षित बता चुके व्हाट्सएप पर सर्वोच्च न्यायालय को धोखा देने का मुकदमा चलाने की भी मांग की थी।

मुख्य न्यायाधीश एस. ए. बोबडे की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने गोविंदाचार्य के  वकील विकास सिंह से कहा कि याचिका में बहुत सारी त्रुटियां हैं और उसे वापस लिया जाना चाहिए। इसके बाद श्री सिंह ने इस आजादी के साथ याचिका वापस लेने की अनुमति मांगी कि वह संशोधित याचिका दायर करेंगे। न्यायालय ने याचिका वापस लेने की अनुमति दे दी। अब श्री गोविंदाचार्य सुधार के साथ याचिका दायर करेंगे। गोविंदाचार्य ने व्हाट्सएप के खिलाफ हलफनामा देने के बावजूद अदालत को गुमराह करने के आरोप के तहत ‘ परजुरी’ का मामला चलाने की मांग की है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top