सर्वे दलों का सहयोग करके देश के प्रति अपना योगदान दें : पायलट

0
Sachin Pilot

Sachin Pilot | विपदा की घड़ी मे आमजन का अधिकाधिक सहयोग करें

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए किए जा रहे सर्वे दलों के साथ दुर्व्यवहार एवं मार-पीट की घटनाओं को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए सभी से आग्रह किया है कि सर्वे करने वाली टीमों को सही जानकारी प्रदान कर समाज, प्रदेश एवं प्रदेश के प्रति अपना योगदान देना चाहिए। पायलट ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए विभिन्न चिकित्सा दलों द्वारा सर्वे किया जा रहा है।

सभी दल जनकल्याण के लिए तत्परता से समर्पित हैं। कई जगहों से इनके साथ दुर्व्यवहार एवं मार-पीट की खबरें हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण हैं। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वे सर्वे करने वाली टीमों को सही जानकारी प्रदान कर समाज, प्रदेश एवं देश के प्रति अपना योगदान दे। उन्होंने कांग्रेस कार्यकतार्ओं का कोरोना वायरस की इस विपदा में आमजन का अधिकाधिक सहयोग करने का आह्वान भी किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता होने के नाते हमारा दायित्व है कि इस विपदा की घड़ी मे आमजन का अधिकाधिक सहयोग करें, प्रशासन से तालमेल कर सहयोग ले, चिकित्सा एवं अन्य सुविधाओं की आपूर्ति सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि हम सब मिलकर एक-दूसरे के सहयोग से इस संकट का मुकाबला कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण की इस संकट की घड़ी में आमजन की मदद के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश एवं संभाग स्तर पर संचालित नियंत्रण कक्षों के प्रतिनिधियों एवं संभाग मुख्यालयों के जिलाध्यक्षों के साथ शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस करके नियंत्रण कक्षों की गतिविधियों एवं कार्यों की समीक्षा भी की है।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।