Breaking News

फिरोजपुर : महिला की चाकू से गोदकर हत्या, हाथ-मुंह बांधकर बेड बॉक्स में छिपाया शव

Girl's knife Bludgeoned, Hand-Mouthed Body Hidden In A Bed Box

17 नवंबर को पति के साथ किया था बर्थ डे सेलिब्रेट, 2 साल पहले हुई थी शादी, नहीं थी संतान

फिरोजपुर।

फिराेजपुर में 26 साल की एक महिला का खून से लथपथ शव बेड बॉक्स से मिला है। (Girl’s knife Bludgeoned, Hand-Mouthed Body Hidden In A Bed Box) हत्या किसी तेजधार हथियार से गोदकर की गई है। इसके अलावा उसके मुंह में कपड़ा ठूंस रखा था, वहीं हाथ भी बांध रखे थे। जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। फिरोजपुर के बस्ती टैंकांवाली की नई आबादी की गली नंबर 24/3 में मंगलवार देर रात घर के बेड बॉक्स में महिला की चाकू से गोदी गई लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

जैसे ही आसपास के घरों के लोगों को सूचना मिली तो लोग घरों से बाहर निकले। साथ ही महिला के पति का रो-रोकर बुरा हाल था, जिसे लोग सांत्वना देने में लगे थे। इसी बीच सूचना पाकर छावनी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच-पड़ताल में जुट गई। पुलिस को दिए बयान में मृतक महिला पूजा (26) के पति मनमोहन ठाकुर पुत्र सुभाष ठाकुर ने बताया कि उनकी शादी को 2 साल ही हुए हैं और उन्हें अभी तक कोई संतान भी नहीं है। हाल ही में 17 नवंबर को पूजा का बर्थ-डे दोनों ने सेलिब्रेट किया था। मनमोहन ने बताया कि वह खुद एक आयुर्वेदिक कंपनी में नौकरी करता है और रोज सुबह विभिन्न शहरों में मार्केटिंग के लिए निकल जाता है।

मां की मौत हो चुकी है तो अब घर में घर में उसके साथ उसके पिता व पत्नी रहते हैं। अब पिता भी पिछले एक सप्ताह से बाबा बालक नाथ धाम पर गए हुए हैं। मंगलवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे वह काम पर निकल गया, जिसके बाद दिनभर पत्नी से कोई बात नहीं हुई। उधर सास का कहना था कि उसने भी कई बार फाेन किया, मगर एक बार भी पूजा ने कॉल का जवाब नहीं दिया। सास के कहने पर देर शाम करीब साढ़े 6 बजे मनमोहन घर पहुंचा तो बाहर मेन गेट खुला हुआ था और घर में एंटर करने वाले दरवाजे को लॉक लगा था।

इसके बाद मनमोहन ने सामने वाले घर में दोस्त के यहां अपनी पत्नी पूजा के बारे में पूछा तो वहां से कोई जानकारी नहीं मिली। काफी देर तक जब पूजा का कोई पता नहीं चला तो दूसरे पड़ोसियों को इकट्‌ठा करके घर के अंदर जाने की कोशिश की। उन्होंने बाहर की तरफ बनी रसोई की खिड़की से एल्युमिनियम की लगी दो रॉड को आरी से काटकर घर के अंदर प्रवेश किया। पूरे घर के अंदर देखने के बाद उन्होंने दरवाजे काे अंदर से झटका दिया तो दरवाजे का लॉक टूट गया और दरवाजा खुल गया। काफी देर तक ढूंढने के बाद परेशान से बैठे मनमोहन के दोस्त ने जब अंदर कमरे में जाकर बेड खोला तो पूजा की लाश उसके अंदर पड़ी थी। इसके बाद मनमोहन ने रिश्तेदारों को इस बारे में सूचना दी, वहीं पुलिस को भी बुलाया गया।

कैंट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश की जांच-पड़ताल शुरू की तो पाया कि उसकी चाकू से गोदकर हत्या की गई है। फिर हाथ-मुंह बांधकर यहां बेड में छिपा दिया। इस बारे में एसपी डी बलजीत सिंह, सीआई इंचार्ज अवतार सिंह व कैंट थाना इंचार्ज जसबीर सिंह का कहना था कि पुलिस जल्द ही आरोपियों तक पहुंच जाएगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top