Breaking News

पुलिस पर फायरिंग कर गैंगस्टर अंकित भादू हुआ फरार

Gungster, Ankit, Bhadu, Absconder, Rajsthan, Police, Haryana, Punjab, Rajstjhan, Alert

छह आईपीएस सहित तीन राज्यों की पुलिस कर रही गैंगस्टर की तलाश| Gungster Ankit Bhadu Absconder

सादुलशहर/हनुमानगढ़/सादुलपुर (सच कहूँ न्यूज)। पंजाब-हरियाणा व राजस्थान (Gungster Ankit Bhadu Absconder) पुलिस को वांछित कुख्यात गैंगस्टर अंकित भादू एक बार फिर से पुलिस को चकमा देकर भाग जाने में कामयाब हो गया। उसका पीछा अब आधा दर्जन आईपीएस कर रहे हैं, जिसमें श्रीगंगानगर व हनुमानगढ़ जिलों के एसपी भी हैं। हिसार से लेकर भटिण्डा-फाजिल्का तथा पूरी बीकानेर रेंज को अभेद बना दिया गया है ताकि वो भाग नहीं पाये। बड़े स्तर पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस महानिरीक्षक दिनेश एमएन से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस को सूचना मिली थी कि अंकित भादू सादुलशहर में है। इस पर हरियाणा पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से उस मकान पर छापा मारने की तैयारी की ही थी कि अंकित भादू को इसकी जानकारी मिली गयी। उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस जब तक संभल पाती, वह आंखों से ओझल हो चुका था।

पंजाब पुलिस को भी कर दिया गया अलर्ट | Gungster Ankit Bhadu Absconder

इस घटनाक्रम की जानकारी हरियाणा व सादुलशहर पुलिस ने श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ व हरियाणा पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी। अंकित भादू वहां से फरार होकर किसी तरह से सादुलशहर-संगरिया पर स्थित कैंचियां पहुंचा तो उसको वहां एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति मिला। उसकी कनपटी पर पिस्तोल तानकर वह वहां से फरार हो गया और अपने साथियों के मोबाइल नंबर पर सम्पर्क किया और उन्हें नुरपुरा गांव आने के लिए कहा। भादू के साथी आई-20 कार लेकर नूरपुरा पहुंचे तो वहां वह मोटरसाइकिलको पटककर उनकी कार में बैठकर फरार हो गया। इस दौरान तक श्रीगंगानगर व हनुमानगढ़ पुलिस भी पहुंच चुकी थी। आईजी के अनुसार पंजाब पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया। इसके बाद पूरे पंजाब में कड़ी नाकाबंदी कर दी गयी है। वहीं अन्य विश्वस्त सूत्रों से यह भी पता चला है कि उसको हरियाणा के सिरसा जिला में देखा गया है। इस कारण हिसार से लेकर भटिण्डा-मुक्तसर-फाजिल्का-फिरोजपुर जिलों में कड़ी नाकाबंदी करवायी गयी है। वहीं हरियाणा में भी हर गांव और ढाणी में अंकित भादू की तलाश की जा रही है। बीकानेर रेंज में भी कड़ी नाकाबंदी की गयी है।

हरियाणा व सादुलशहर पुलिस टीम को  दे गया चकमा | Gungster Ankit Bhadu Absconder

आईजी दिनेश ने यह भी बताया कि श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ एसपी स्वयं अंकित भादू के खिलाफ आरंभ की गयी कार्यवाही का नेतृत्व कर रहे हैं। दूसरी ओर पुलिस अपने स्तर पर यह भी जांच आरंभ कर चुकी है कि जब अंकित भादू के सादुलशहर में होने की सूचना हरियाणा पुलिस को मिल गयी थी तो सादुलशहर पुलिस सो क्यों रही थी। पंजाब के बॉर्डर पर स्थित इस इलाके में पुलिस ने नाकाबंदी की माकूल व्यवस्था क्यों नहीं की। यह भी तफ्तीश का विषय पुलिस के लिए बन गया है कि अंकित भादू को पुलिस के आने की खबर कैसे ओर किसने दी। वह इतना अर्ल्ट क्यों हो गया कि हरियाणा व सादुलशहर पुलिस टीम को चकमा दे गया। वह कई किमी तक श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ जिले में पैदल व मोटरसाइकिल पर सफर कर रहा था किंतु इसके बावजूद हनुमानगढ़ पुलिस को समय रहते सूचना क्यों नहीं दी गयी। पुलिस की इस नाकामयाबी के बाद ही आईजी ने हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर पुलिस को स्वयं अंकित भादू का पीछा करने के आदेश दिये। इस पूरे घटनाक्रम के बाद तय है कि सादुलशहर थानाधिकारी बलराज मान व पुलिस स्टाफ अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं पायेगा। उसकी लापरवाही के कारण एक बड़ा गैंगस्टर हाथ में आने से रह गया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें

लोकप्रिय न्यूज़

To Top