Breaking News

अलीबाबा और 40 चोर, चौकीदार के डर से मचाए शोर: भाजपा

Gandhi

अलीबाबा यानी गांधी ने 40 चोरों के साथ मिल कर देश को गर्त में गिराने का काम किया | Gandhi

नई दिल्ली (एजेंसी)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित रिपोर्ट को उद्धृत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर व्यक्तिगत रूप से भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे होने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि वह ‘चौकीदार’ से बुरी तरह से डरे हुए हैं और इसीलिए पकड़े जाने से बचने के लिए शोर मचा रहे हैं।

भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री गांधी व्यक्तिगत रूप से गले तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। यह खुलासा हुआ है कि किस प्रकार से भ्रष्टाचार का पैसा खुद उनके बैंक खाते में जाता रहा है। उन्होंने कहा, ‘अलीबाबा और चालीस चोर, मचाए चौकीदार का शोर’। उन्होंने कहा कि अलीबाबा यानी गांधी ने 40 चोरों के साथ मिल कर देश को गर्त में गिराने का काम किया है।

डॉ. पात्रा ने कहा कि दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में गांधी और उनकी बहन श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा के नाम एक छह एकड़ के क्षेत्रफल वाला फॉर्म हाउस है। इस फॉर्महाउस को गांधी एवं उनकी बहन ने एक घोटालेबाज को किराये पर दिया था। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज लिमिटेड (एनएसईएल) के 5600 करोड़ रुपए के घोटाले के जनक जिग्नेश शाह को गांधी ने करीब सात लाख रुपए के किराये पर दिया था और उससे 40 लाख 20 हजार रुपए की आरक्षित राशि दो किश्तों में ली थी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019