Breaking News

जेट एयरवेज की 14 उड़ानें रद

Fourteen, Flights, Canceled , Jet, Airways

वेतन नहीं मिलने से बीमार हुए कई सारे पायलट

मुंबई(एजेंसी)। वित्तीय संकट से जूझ रही निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सूत्रों ने बताया कि रविवार को कंपनी को 14 उड़ानें रद करनी पड़ी  (Fourteen flights canceled  to Jet Airways)  क्योंकि वेतन नहीं मिलने से नाराज पायलटों में से कुछ ने बीमारी का बहाना बनाकर ड्यूटी पर आने से इनकार कर दिया। इन पायलटों को सितंबर के वेतन का कुछ ही हिस्सा मिला है, जबकि अक्टूबर और नवंबर का पूरा वेतन बकाया है।

पायलटों ने नेशनल एविएटर्स गिल्ड के ढुलमुल रवैये पर भी नाराजगी जाहिर की

सूत्रों ने कहा कि वेतन भुगतान के अलावा पायलटों ने नेशनल एविएटर्स गिल्ड के ढुलमुल रवैये पर भी नाराजगी जाहिर की है, जो प्रबंधन तक उचित तरीके से उनकी बात पहुंचाने में कथित तौर पर नाकाम रहा है। इस बीच रविवार को जेट एयरवेज ने कहा कि वह इस महीने खाड़ी देशों के सात मार्ग पर सेवा बंद करेगी।

दिल्ली-मस्कट मार्ग पर भी इस महीने से सेवा बंद की जाएगी।

एक सूत्र के मुताबिक, कंपनी विभिन्न शहरों से दोहा, मस्कट, अबू धाबी और दुबई के लिए प्रति सप्ताह संचालित 39 सेवाओं को जारी नहीं रखेगी। कंपनी कोच्चि, कोझिकोड और तिरुअनंतपुरम से दोहा, लखनऊ और मंगलुरु से अबूधाबी और मंगलुरु से दुबई मार्ग पर सेवा पांच दिसंबर से बंद करेगी। दिल्ली-मस्कट मार्ग पर भी इस महीने से सेवा बंद की जाएगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top