डॉक्टर से लूटपाट करने वाले चार युवक गिरफ्तार

0
Two arrested including two quintals of apples loaded in apple truck - Sach Kahoon News

तीन युवक खुद अदालत में जाकर पेश हुए

कोटकपूरा (सच कहूँ न्यूज)। हरीनौ सड़क पर स्थित रेलवे फाटक के सामने धीर क्लीनिक नाम का अस्पताल चलाती डॉ. दीपा धीर को लूटने के लिए आए चार नौजवानों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद इन में से एक रोहित नाम के लड़के को पुलिस ने काबू कर लिया है। बाकी के तीन गुरजंट सिंह, गुरदित्त सिंह और विशाल नाम के लड़के अदालत में पेश हो गए। पुलिस की तरफ से इनको थाना सिटी कोटकपूरा लाया गया और इन सभी का कोरोना टेस्ट करवाया गया।

पुलिस को दिए बयानों में डॉ. दीपा धीर ने बताया कि शाम करीब सवा आठ बजे पथरी की दवा लेने आए रोहित और गुरजंट वासी जीवन नगर कोटकपूरा ने उसके पास से मोबाइल फोन और गल्ले में से पैसे छीनने की कोशिश की तो उसके क्लीनिक में लगे मिस्त्रियों ने कोलाहल सुन कर शोर मचा दिया। इस दौरान बाहर से गुरदित्त सिंह और विशाल भी अंदर आ गए और वह सभी घबराने या भागने की बजाय उल्टा एक -दूसरे को रिवाल्वर निकालने और गोली चलाने का कहने लगे। इस दौरान लोगों के इकठ्ठा हो जाने कारण उक्त व्यक्ति वहाँ से फरार हो गए।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर जगपाल सिंह ने बताया कि रोहित, गुरजंट, गुरदित्त, विशाल वासी कोटकपूरा खिलाफ अलग अलग धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर रोहित को पहले ही काबू कर लिया था और जबकि बाकियों के माननीय अदालत में पेश हो जाने पर उन को भी यहां लाया गया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।