Breaking News

कूड़े के ढेर में मिला चार महीने का भू्रण

Four, Months, Misconduct,  Litter, Pile

-पुलिस ने किया मामला दर्ज

गन्नौर(सच कहूँ न्यूज)। रेलवे रोड स्थित शिव मंदिर पार्क के सामने रखे कूड़े के ढेर में एक भू्रण मिलने से सनसनी फैल गई और घटना स्थल पर स्थानीय लोगों का जमवाड़ा लग गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भू्रण को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी अनुसार नगरपालिका कर्मचारी वीरवार को शहर से कचरा उठा रहे थे।

जब वे रेलवे रोड स्थित शिव मंदिर पार्क के सामने रखे कूड़ेदान से कचरा उठाने लगे तो उसमें खून से सना एक कपड़ा दिखा। जब उन्होंने कपड़ा खोल कर देखा तो उसमें 4 माह का भू्रण पड़ा मिला। अर्ध विकसित भू्रण खुले में पड़ा देख कर्मचारियों ने सफाई सुपरवाईजर शिवनारायण को इसकी सूचना दी। इस पर शिवनारायण मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत करवाया।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृत भ्रूण को उठवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। अंदेश जताया जा रहा है कि क्षेत्र के किसी निजी अस्पताल में गर्भपात करवा कर भू्रण को कचरे के ढेर में फेंक दिया गया है। मामले को भ्रूण हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। शहर के लोगों ने मामले की गंभीरता से जांच कराने की मांग की है। इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top