Breaking News

इंसानियत शर्मसार: नाले में मिला चार माह का भ्रूण

Four month embryo found in the drain

-गर्भपात में इस्तेमाल की गई रूई व अन्य सामान भी बरामद

इस्माईलाबाद सच कहूँ/पुनीत धवन। कस्बे में स्थित अमन नर्सिंग होम से करीब 100 फुट की दूरी पर कमला इंजीनियरिंग वर्कशॉप के नजदीक नाले से करीब चार माह का भ्रूण मिलने का मामला सामने आया है। अस्पताल के नजदीक नाले से भ्रूण मिलने को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का माहौल गर्म है। मामले की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बलदेव सिंह एवं हवलदार सीता राम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा सीन आॅफ क्राईम की टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

टीम ने मौके पर पहुंच कर नाले से भ्रूण एवं गर्भपात के दौरान इस्तेमाल की गई रूई, कपड़ा व अन्य सामान भी नाले से बरामद किया गया। थाना प्रभारी बलदेव सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह किसी अनजान व्यक्ति ने सूचना दी कि एक भ्रूण नाले में पड़ा हुआ है। जिसके तुंरत बाद वे टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा सीन आॅफ क्राईम की टीम को मौके पर बुलाया गया। इस टीम में डॉ. कृष्ण कुमार, डॉ. अशोक कुमार तथा उनके सहायक सुशील कुमार ने मौके पर पहुंच कर भ्रूण, गर्भपात में इस्तेमाल की गई रूई व अन्य सामान भी नाले से बरामद किया गया है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी बलदेव सिंह

थाना प्रभारी बलदेव सिंह ने बताया कि अमन नर्सिंग होम में लगे सीसीटीवी कैमेरे की फुटेज देखने के बाद पता चला है कि भ्रूण गिराने वाली महिला ने अमन नर्सिंग होम में प्रवेश किया है। यह बात डॉक्टर अमनप्रीत कौर ने भी मानी है लेकिन उन्होंने कहा कि उसने उस महिला को दाखिल करने से मना कर दिया था तथा उसे सरकारी अस्पताल में जाने की सलाह दी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि अन्य सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है ताकि अज्ञात महिला की पहचान हो सके। उन्होंने बताया कि अमन अस्पताल की डाक्टर से भी इस मामले को लेकर पूछताछ की जाएगी। जल्द की मामले की गुत्थी को सुलझा दिया जाएगा।

क्या कहती हैं अमन नर्सिंग होम की डाक्ॅटर

जब इस बारे में अमन अस्पताल की डाक्टर अमनप्रीत कौर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सोमवार देर सायं एक महिला के साथ दो महिलाएं तथा एक लड़का अस्पताल में आए थे। महिला की तबीयत खराब होने की सूचना स्वीपर ने उसे दी थी। जब उसने लेबर रूम में महिला का चैकअप किया तो उसको बलीडिंग हो रही थी। उसने महिला को दाखिल करने से मना कर दिया तथा सरकारी अस्पताल में जाने की सलाह दी। उसके बाद वह महिला वहां से चली गई। अब वह भ्रूण उस महिला का है या किसी अन्य का है उसके बारे में उनको नहीं मालूम।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019