मुजफ्फरनगर में हुई दो मुठभेड़ में इनामी समेत चार बदमाश गिरफ्तार

0
Encounter

मुजफ्फरनगर 12 जनवरी (एजेंसी)

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के रामराज और नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार रुपये के इनामी समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान दो बदमाश घायल हुए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर रामराज के थाना प्रभारी राजेन्द्र गिरी के नेतृत्व में शनिवार सुबह करीब सवा सात बजे पुलिस ने टिकोला नहर पर मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी । पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें डेनी नामक बदमाश घायल हो गया । पुलिस ने घायल डेनी और उसके दो साथियों शुभम और शाहिल को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि भोपा में हवाला के तहत 15 लाख रुपया आने वाला है और उसी पैसे को लूटने की फिराक में थे लेकिन पहले ही सूचना मिलने पर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीनों को गिरफ्तार कर लिया। डेनी के खिलाफ लूट हत्या , डकैती आदि के 10 से अधिक मामले दर्ज हैं। इन बदमाशों के पास से दो तमंचे और कुछ कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। तीनों बदमाश मेरठ के रहने वाले हैं ।

सिंह ने बताया कि इसके अलावा शुक्रवार देर शाम नई मंडी क्षेत्र में सूचना मिलने पर मंडी कोतवाली प्रभारी हरशरण शर्मा पुलिस बल के साथ रथेडी कट के पास चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे । पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायिरंग की जिसमें प्रवीन कुमार नामक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी नवाब हैदर भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किए गये हैं। उन्होंने बताया कि प्रवीन के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और इसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है । दोनों घायल बदमाशों को अस्पताल भेज दिया गया है।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।