हरियाणा

पुलिस की वर्दी पहन करते थे लूट, 4 काबू

Accused, Arrested, Fake Police, Haryana

पुलिस ने कोर्ट में पेशकर हासिल किया रिमांड

जींद सहित अन्य जिलों में भी दे चुके हैं वारदातों को अंजाम

जींद (सच कहूँ न्यूज)। पुलिस की वर्दी पहन कर लोगों को लूटने वाले गिरोह के चार सदस्यों सीआईए टीम ने उचाना क्षेत्र से काबू किया है। पकड़े गए गिरोह के सदस्यों की पहचान गांव घसो कलां निवासी कश्मीरी, गांव मनोहरपुर निवासी प्रदीप, गांव बरटा निवासी योगेश्वर, जींद के राजेन्द्र नगर निवासी सतीश के रूप में हुई है। पुलिस ने चारों आरोपियों को नरवाना अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने उन्हें तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया है।

रिमांड के दौरान पुलिस चारों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ करेगी। सीआईए इंचार्ज सुरेंद्र कुमार ने बताया कि रोहतक पुलिस अधीक्षक व कार्यवाहक जींद एसपी पंकज नैन के निर्र्देशन व डीएसपी कप्तान सिंह के नेतृत्व में इस गैंग के मास्टर माइंड कश्मीरी को उसके साथियों सहित काबू किया गया है।

गत एक अगस्त को जिला कैथल के गांव सिनद निवासी जयप्रकाश ने पुलिस को शिकायत दी कि वह एक लाख रुपये लेकर नरवाना उपमंडल के गांव बेलरखां में अपने मामा के पास जा रहा था रास्ते में इन लोगों ने पुलिस की वर्दी में पैसे छीन लिए।

इस शिकायत पर कार्रवाही करते हुए सीआईए टीम इस गैंग के पीछे लगी हुई थी। वहीं वीरवार को मुखबिर की सूचना पर इन चारों को उचाना क्षेत्र से काबू कर लिया गया है। सभी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान एसआई नफे सिंह, साइबर सेल इंचार्ज नवदीप सिंह, एएसआई आत्माराम, राकेश कुमार, अशोक कुमार, मनोज कुमार भी मौजूद रहे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top