Breaking News

आरोप। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा सरकार की नियत पर उठाई अंगुली

Former Chief Minister Bhupinder Singh Hooda raised the finger of BJP government

अरावली पर्वत भूमि संरक्षण अधिनियम में बदलाव पर दिखाई तल्खी

सच कहूँ/नवीन मलिक रोहतक। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अरावली पर्वत भूमि संरक्षण अधिनियम में सरकार ने जो बदलाव किया है, उसमें सरकार की नियत साफ नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हजारो करोड रुपए का घोटाला किया है और यह एक मुद्दावहीन सरकार है। पूर्व सीएम ने कहा कि राजस्थान से लेकर हरियाणा तक अरावली पहाड़ी खत्म होती जा रही है, जोकि चिंता का विषय है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार है। इसके अलावा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि हर रोज नए प्रत्याशी का नाम भाजपा सामने ला रही है, जिससे साफ है कि उनके सामने चुनाव लड सके भाजपा के पास ऐसा कोई प्रत्याशी नहीं है।

अरावली जमीन अधिनियम में हजारों करोड़ का घोटाला !

भाजपा सरकार ने साढे चार साल में विकास के लिए कोई बडा प्रोजेक्ट शुरू नहीं किया, बल्कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान शुरू किए गए प्रोजेक्टों को भी बंद किया गया है या फिर किसी अन्य प्रदेश में स्थानांतरण किया है, जिसे जनता अब माफ नहीं करेगी। बुधवार को पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा बार में आयोजित लंच कार्यक्रम में शिरक्त की।

बाद में पत्रकारो से बातचीत करते पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि इसमें कोई दोहरा नहीं है कि एयर सर्जिकल स्ट्राईक हुई है, लेकिन इस पर राजनीति करना गलत है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित व राजनीति में अंतर होना चाहिए। अरावली पहाडी राजस्थान से लेकर हरियाणा तक खत्म होती जा रही है और भूमि संरक्षण अधिनियम के तहत भाजपा ने जो बदलाव किया है, वह गलत है और इसी के चलते उन्होंने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा है। इस अवसर पर पूर्व राज्यसभा सांसद शादीलाल बतरा, विधायक आंनद सिंह दांगी, शंकुतला खटक, बार एसोसिएशन प्रधान लोकेन्द्र फौगाट, पूर्व विधायक भारत भूषण बतरा, पूर्व मेयर रेणु डाबला प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

सरकार को तुरंत बर्खास्त करने की मांग

पूर्व सीएम ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी सरकार पर अधिनियम के बदलाव को लेकर तलख टिप्पणी की है। हुड्डा ने बताया कि उन्होंने राज्यपाल से सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है और पार्टी में किसी तरह की फूट नहीं है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top