छापामारी में पांच नशा तस्कर गिरफ्तार

0
Smuggler, Arrested, Raid, Police, Punjab

नाकाबंदी पर संगरूर पुलिस को मिली सफलता

संगरूर (सच कहूँ न्यूज)। जिला पुलिस की ओर से विभिन्न जगहों पर नाकाबंदी व छापामारी के दौरान 1590 बोतल शराब देसी, 20 ग्राम स्मैक समेत पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर बनती कार्रवाई शुरू कर दी। सुनाम सदर पुलिस ने एक ट्रक में से 100 डिब्बे शराब बरामद की। शराब लेकर जा रहे ट्रक चालक व उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसएचओ सदर सुखदीप सिंह ने बताया कि एएसआइ हरदीप सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ पटियाला मुख्य सड़क पर गांव नागरा के टी प्वाइंट पर नाकाबंदी की।

इस दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चीका से आ रहे एक खाली ट्रक को रोककर उसकी तलाशी ली। ट्रक में से पुलिस ने 100 डिब्बा देसी शराब (1200 बोतल) बरामद करके दो व्यक्तियों को काबू कर लिया। उनकी पहचान यादविंदर सिंह व सतपाल निवासी सुनाम के तौर पर हुई है। दोनों से खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कार छोड़ कर फरार

उधर, धूरी थाना के हवलदार रणजीत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गांव मानवाला रेलवे फाटक पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने सामने से आती कार को रोका। कार में बैठे तरसेम सिंह निवासी धूरी पुलिस से कुछ दूर कार को रोक कर कार छोड़ कर फरार हो गया। कार में से पुलिस ने छह केनियों में भरी 360 बोतल शराब देसी बरामद किए। पुलिस ने तरसेम सिंह खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने कृष्णा कौर निवासी समुंदगढ़ छन्ना से 18 बोतल, थाना सिटी संगरूर पुलिस ने विक्की कुमार से 12 बोतल शराब बरामद की। दिड़बा पुलिस ने सतपाल सिंह उर्फ सत्तू निवासी रत्तियां जिला फतेहगढ़ के पास से 20 ग्राम स्मैक बरामद की।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।