Breaking News

अंतर्राज्यीय शातिर चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

IS Terrorist

पन्ना, 10 फरवरी (एजेंसी)

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले की पुलिस ने अंतर्राज्यीय शातिर चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की एक बड़ी वारदात का खुलासा कर दिया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से दो लाख रुपए से अधिक नगदी सहित देशी कट्टा, कारतूस, छह मोबाइल और एक लक्जरी कार बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कल बताया कि विद्युत मण्डल का कैशियर मुईनुद्दीन सिद्दीकी के रूपयो से भरा बैग चोरी हो जाने मामले में गौरव सिसौदिया, सूरज, सुमित सिंह, रमेश रूहेला के अलावा एक नाबालिग काे गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया गया है कि मुईनुद्दीन गत 24 दिसम्बर को बिजली बिलों की जमा हुई राशि बैंक में जमा करने के लिए गया था। तभी उसका 6 लाख 95 हजार 828 रूपए से भरा बैग रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था।

सिंह ने बताया कि गत 8 फरवरी को मुखबिर द्वारा थाना प्रभारी कोतवाली पन्ना को उक्त हुलिया के आरोपियों बावत जानकारी दी गई और यह बताया गया कि ये संदिग्ध आरोपी बांदा से पन्ना की तरफ सफेद रंग की कार, जो बिना नम्बर की है, उससे आ रहे हैं। इसके बाद तुरन्त पुलिस टीम को गाड़ी को पकडऩे के लिए के लिए रवाना किया गया। दहलान चौकी तिराहे के पास जैसे ही यह संदिग्ध कार दिखी, पुलिस टीम ने उसे रोक लिया, गाड़ी में कुल 5 लोग सवार थे जिनमें वह नाबालिग बच्चा भी था, जिसने बैंक से नोट वाला बैग पार किया था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विभिन्न जिलों और राज्यों में जाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले ये आरोपी सांसी गिरोह के सदस्य हैं। सिंह ने बताया कि राजगढ़ जिले के ग्राम कडिय़ा में सांसी जनजाति के लोग रहते हैं, जो मूलत: अपराधिक प्रवृत्ति के हैं। कई प्रान्तों की पुलिस आरोपियों को पकडऩे के लिये इस गाँव में पहुँचती है, ये लोग इतने खतरनाक हैं कि पुलिस पर भी हमला बोल देते हैं।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top