पंजाब

फिरोजपुर और तरनतारन पुलिस का सांझा आॅप्रेशन

Accused, Arrested, Police, Operation, Punjab

नशेड़ियों के अड्डा बनी कोठी से पांच युवकों को दबोचा

फिरोजपुर/गुरूहरसहाए (सच कहूँ न्यूज)। फिरोजपुर व तरनतारन पुलिस ने बुधवार को हलका गुरूहरसहाए के गांव पिंडी में सांझा आॅप्रेशन चलाया। पुलिस ने रात करीब 1 बजे एक कोठी पर रेड कर पांच व्यक्तियों को हिरासत में लिया।

पुलिस ने रात के वक्त कोठी को चारों तरफ से घेर लिया ताकि ताकि कोई व्यक्ति फरार न हो सके। जानकारी के अनुसार पुलिस की एक उच्च स्तरीय टीम जिसमें एसपीडी अजमेर सिंह, डीएसपी सुलखण सिंह मान तरनतारन, डीएसपी यशवंत सिंह, डीएसपी लखवीर सिंह गुरूहरसहाए व बड़ी तदाद में पुलिस पार्टी ने कोठी में दबिश देकर 5 व्यक्तियों को काबू किया।

देर रात पुलिस की मुस्तैदी देख ग्रामीण हैरान हो गए। गौरतलब है कि करीब दो साल पहले इसी कोठी में चलते नशा छुड़ाओं केंद्र पर छापेमारी दौरान नशीले गोलियां बरामद हुई थी। पुलिस ने नशें छुड़ाओ केंद्र को भी बंद कर दिया था। बुधवार को दोबारा इसी कोठी में पुलिस ने रेड कर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

ये हुए गिरफ्तार

खेमकरन के थाना प्रभारी शिन्दर सिंह ने सच कहूूँ टीम को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह छापेमारी की गई, जिसमें 5 व्यक्तियों गुरजीत सिंह गोपी, हरजिन्दर सिंह निवासी गुज्जर जिला फरीदकोट, गुरविन्दर सिंह निवासी फिरोजपुर, परमिन्दर सिंह जालंधर, संजीव कुमार गुरूहरसहाए को गिरफ्तार किया है।

सूने घर से सात तोले सोना व नकदी चोरी

कैलाश नगर की गली नंबर तीन में गत देर रात चोरों ने सूने घर में सेंधमारी कर अंदर पड़ा सोना, नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया। मकान मालिक राजेश कुमार धूड़िया ने बताया कि वह अपनी पत्नी को मेडिकल जांच के लिए चंडीगढ़ लेकर गया हुआ था।

18 जुलाई की रात को चोरों ने मकान के बाहर लगे दरवाजे का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया और घर में पड़ा करीब सात तोले सोना, कुछ चांदी, एक कैमरा व दो लाख के करीब नकदी चोरी कर ली।

उन्होंने पुलिस को भी सूचित किया व चंडीगढ़ गए अपनी बहन व बहनोई को फोन पर चोरी की जानकारी दी। जिला फिरोजपुर के एसएसपी गौरव गर्ग से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि अभी पूछताछ जारी है जो भी कार्यवाही होगी उस संबंधी बता दिया जाएगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019