पंजाब

पहले पिलाई शराब, फिर मार डाला, आरोपी फरार

Drink, Alcohol, Murder, Friends, Police, Punjab

दोस्त बना दोस्त की जान का दुश्मन

हत्या का भेद बरकरार, जांच में जुटी पुलिस

बरनाला(जीवन रामगढ़)।

बीती देर रात स्थानीय 5 नंबर वार्ड में काला महिर स्टेडियम के नजदीक 42 वर्षीय परमजीत सिंह की उसके दोस्तों ने ही गोलियां मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। हत्या के कारणों का भेद अभी बरकरार है। घटना संबंधी जानकारी देते मृतक के भाई ने बताया कि ठीकरीवाल रोड पर स्थित परमजीत सिंह के घर देर रात तक उसके दोस्त जीतपाल सिंह, जरनैल सिंह व सुरेश सिंह चारों दोस्त मिलकर शराब पी रहे थे।

इसी दौरान ही उनकी परमजीत सिंह से थोड़ी बहुत तकरार हो गई, जिस उपरांत तीनों दोस्त परमजीत सिंह को बाहर ले गए व स्टेडियम के नजदीक लेजाकर जीतपाल सिंह ने रिवाल्वर के साथ उसके चार फायर कर दिए, जिस उपरांत परमजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ितों अनुसार जब उन्होंने बाहर आ कर देखा तो आरोपी देखते ही फरार हो गए।

थाना सिटी के इंचार्ज इंस्पेक्टर गुरवीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर जायजा लिया व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया व मृतक के पुत्र सुखविन्दर सिंह के बयानों के आधार पर जीतपाल सिंह, जरनैल सिंह व सुरेश सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। उन्होंने कहा कि अभी तक हत्या के कारणों का कुछ भी पता नहीं चल सका, जिसका खुलासा आरोपियों को काबू करन उपरांत ही होगा।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top