पुलिस व गैंगस्टरों में फायरिंग, मोस्ट वांटेड ग्याना गिरफ्तार

0
Firing, Police, Gangsters, Most Wanted, Arrested, Vicky Gounder Gang

20 अप्रैल को विक्की गौंडर गैंग ने तीन युवकों की सरेआम की थी हत्या

  • गैंगस्टर विक्की गौंडर के साथी ग्याना को लगी गोली
  • फायरिंग दौरान एक गोली ग्याना की जांघ में लगी

गुरदासपुर (सरबजीत)। शहर के औजला बाइपास में गैंगस्टर विक्की गौंडर व साथियों ने दिन-दिहाड़े 20 अप्रैल को अपने विरोधी गैंगस्टर तीन जनों को अंधाधुन्ध गोलियां चलाकर मार देने के मामले में जिला पुलिस को वांछित आरोपियों में से एक को फायरिंग के बाद घायल हालत में गिरफ्तार करने में सफलता मिली, जबकि उसके दो अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गए।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी की पहचान रवीन्द्र सिंह उर्फ ग्याना पुत्र दलजीत सिंह निवासी खरलां के रूप में हुई है। उसके बाएं जांघ में गोली लगने के कारण इलाज के लिए सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। पुलिस ने तलाशी दौरान उससे 32 बोर का एक पिस्तौल व तीन जिंदा व कारतूस के खोल भी बरामद किए।

आरोपियों की तलाश में छापामारी

सएसपी भूपेन्द्रजीत सिंह विर्क ने स्थानीय कार्यालय में प्रैस कान्फ्रेंस दौरान दावा किया है कि बाकी आरोपियों को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा। विर्क ने बताया कि हत्या कांड में वांछित दोषियों की पुलिस टीमें लगातार तलाशी कर रही थी। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह सब-इंस्पेक्टर हरजीत सिंह व इंस्पेक्टर कपिल कौशल ने पुलिस पार्टी सहित गांव कोटधंदल नजदीक नाका लगाया हुआ था।

पुलिस को मिली गुप्त सूचना

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि गैंगस्टर रवीन्द्र सिंह अपने गैंगस्टर साथियों सहित महेन्दरा बोलैरो गाड़ी नंबर पी.बी-06ए.बी-9655 में सवार होकर हरचोवाल साईड से गुरदासपुर आ रहे हैं। सूचना मिलते एसपी हरपाल सिंह और डीएसपी देव दत्त भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गांव मौड़ बेरी में नाकाबंदी कर आने-जाने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि उक्त बोलैरो गाड़ी को तेज रफ्तार में आते देखकर रुकने का इशारा किया तो अंदर बैठे तीन व्यक्तियों ने आगे से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में जब पुलिस ने फायरिंग शुरू की तो उक्त गाड़ी रुक गई और में बैठे तीनों व्यक्तियों ने नीचे उतरकर दौड़ना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति के बाएं जांघ में पुलिस की गोली लगने के कारण नीचे गिर गया। जबकि बाकी दो जने भागने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि घायल की पहचान रविन्द्र सिंह उर्फ ग्याना के रूप में हुई।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।