Breaking News

अतिक्रमण हटाने गई टीम पर की फायरिंग, बाल-बाल बचे

Firing during removal of encroachment

-न्यू कॉलोनी में अतिक्रमण हटाने के दौरान हुई फायरिंग

गुरुग्राम(सच कहूँ न्यूज)। एक तो चोरी और ऊपर से सीना जोरी की कहावत यहां चरितार्थ होती दिखाई दी जब एक व्यक्ति ने अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम पर ही फायरिंग कर दी। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुई। फिर भी इस घटना के बाद से अतिक्रमण हटाने वाला दस्ता सहमा और डरा हुआ है। अगर फायरिंग में निशाना सही लग जाता तो बड़ी घटना हो सकती थी। जानकारी के अनुसार रविवार को नगर निगम के कार्यकारी अभियंता विकास मलिक के नेतृत्व में निगम टीम द्वारा न्यू कॉलोनी क्षेत्र में विभिन्न दुकानदारों द्वारा दुकानों के बाहर किए गए अतिक्रमण को जेसीबी की मदद से हटाया जा रहा था।

-निगम आयुक्त ने किया मौके का दौरा

इसी दौरान एक अतिक्रमणकर्ता द्वारा हवा में फायर करके टीम को डराने की कोशिश की गई। जैसे ही फायरिंग की अवाज सुनाई दी तो कर्मचारियों ने तुरंत काम रोक दिया। सभी डर गए कि एकाएक यह क्या हो गया। अपनी जान की सलामती के लिए यहां कर्मचारियों ने काफी देर तक काम बंद रखा। इसकी सूचना पुलिस और नगर निगम आयुक्त को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत ही फायर करने वाले को पकड़ लिया। निगमायुक्त यशपाल यादव तुरंत ही मौके पर पहुंचे तथा स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं कार्रवाई को नहीं रोक सकती और पांच फरवरी तक अतिक्रमण, अनाधिकृत निर्माण और अवैध कब्जों के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा।

अतिक्रमण मुक्त गुरूग्राम अभियान तीसरे दिन भी रहा जारी

गुरूग्राम को अतिक्रमण, अनाधिकृत निर्माण एवं अवैध कब्जों से मुक्त बनाने के लिए नगर निगम गुरूग्राम द्वारा चलाया जा रहा पांच दिवसीय अभियान रविवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। अभियान के दौरान विभिन्न क्षेत्रों से अतिक्रमण को हटाया गया। नगर निगम टीमों ने सैक्टर-23 मार्केट, कृष्णा चौक, मेन रोड़ कन्हैयी कॉलोनी, सुभाष चौक, राजीव चौक, बेरीवाला बाग, न्यू कॉलोनी, रेजांगला चौक, सैक्टर-33 सहित अन्य क्षेत्रों में सड़कों-फुटपाथों तथा बाजार क्षेत्रों से स्थाई तथा अस्थाई अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की। इसके साथ ही सैक्टर-33 में सरकारी जमीन पर बनी अवैध झुग्गियों को हटाकर जमीन को खाली करवाया गया।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top