मकान में लगी आग, घरेलू सामान जलकर राख

0
Fire, House, Luggage, Ashes, Haryana 

भिवानी(सच कहूँ न्यूज)। कस्बा बवानीखेड़ा के वार्ड नम्बर-8 स्थित एक मकान में सोमवार दोपहर बाद शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। घटना के वक्त घर के सदस्य बाहर गए हुए थे। किसी राहगीर ने इस घटना की सूचना घरवालों को दी। सूचना पाकर घरवाले मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि एक कमरे से धुआं उठ रहा है। कमरा खोलकर देखा गया तो कमरे में आग लगी हुई थी।

मकान मालिक के मुताबिक शॉट-सर्किट से ही उनके मकान में आग लग गई। इस आग से उनका हजारों रूपयों का घरेलू सामान जलकर नष्ट हो गया। आग की सूचना पाकर आस-पड़ौस के लोग दौड़ पड़े और करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अपने स्तर पर ही आग पर काबू पाया। बाद में भिवानी स्थित दमकल केन्द्र से भी एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग को पूरी तरह से शांत किया।

कस्बा के वार्ड नम्बर-8 निवासी संतोष रानी ने बताया कि सोमवार दोपहर बाद वे करीब दोपहर 2 बजे पड़ौस गई हुई थी और उसके पति पवन ओड किसी धार्मिक स्थल पर गए हुए थे। उन्होंने बताया कि एक राहगीर ने बताया कि उनके मकान में आग लगी हुई है। यह सुन वह घर की ओर दौड़ पड़ी और उसके भतीजे कर्ण को भी इस बारे में सूचित किया। जब उन्होंने घर जाकर देखा तो एक कमरे में आग लगी हुई थी।

आग से उनका बैड, टीवी सहित अन्य घरेलू सामान जलकर राख हो चुका था। उन्होंने बताया कि इस आग से उन्हे हजारों रूपयों का नुकसान पहुंचा है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।