राज्य

गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास कालेज की बस में लगी आग

Gurugram

गुरुग्राम (सच कहूँ न्यूज)गुरुग्राम(Gurugram) एक निजी इंजीनियरिंग कालेज की बस में मंगलवार की सुबह अचानक आग लग गई। बस के स्टाफ ने कूदकर अपनी जान बचाई। गनीमत यह रही कि बस छात्रों को लेने के लिए जा रही थी। अगर लेकर आ रही होती तो आज बड़ा हादसा हो जाता। यह घटना हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास हुई।

जानकारी के अनुसार द्रोणाचार्य इंजीनियरिंग कालेज की बस मंगलवार की सुबह सीएनजी भरवाने के बाद छात्रों को लेने के लिए जा रही थी। जैसे ही बस मेट्रो स्टेशन के पास पहुंची, बस में अचानक आग लग गई। बस में चालक व परिचालक ही मौजूद थे। आग लगी देख दोनों ने बस में से कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते पूरी बस में आग फैल गई।

इसी बीच सूचना दमकल विभाग को दी गई। कुछ ही देर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझानी शुरू की। पानी की बौछारों से आग नहीं बुझ रही थी, इसलिए कैमिकल से आग बुझाने वाली गाड़ी को मौके पर बुलाया गया। कैमिकल आग पर फेंककर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जब तक बस पूरी तरह से जल चुकी थी।

फायर अधिकारी सत्यवान के मुताबिक उन्हें आग लगने की सूचना सुबह छह बजे मिली थी। तुरंत टीम मौके पर पहुंची और आग बुझानी शुरू कर दी। सीएनजी भरवाने के दस मिनट बाद बस में आग लगी थी। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019