Breaking News

केजरीवाल पर मिर्च से हमला करने वाले शख्स के खिलाफ FIR दर्ज

Fir, Against, Kejriwal, Throwing, Chilli, Powder

नई दिल्ली(सच कहूँ)। दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला करने वाले शख्स के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने देर रात आईपी एस्टेट थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की। आरोपी अनिल कुमार शर्मा को पुलिस ने कल ही गिरफ्तार कर लिया था। दिल्ली पुलिस ने घटना के संबंध में एक बयान जारी किया लेकिन यह स्पष्ट नहीं किया कि व्यक्ति ने मिर्च पाउडर फेंका है अथवा नहीं।

बयान में कहा गया कि व्यक्ति अनिल के पास एक पाउच था जिसमें मिर्च पाउडर जैसा कुछ था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि देर रात दिल्ली पुलिस ने आईपी एस्टेट थाने में शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने हालांकि कहा कि सचिवालय से उन्हें कोई औपचारिक शिकायत नहीं प्राप्त हुई है

आरोपी ने गोली मारने की दी धमकी

वहीं पूछताछ में आरोपी ने कहा कि मैं केजरीवाल से इसलिए नफरत करता हूं, क्योंकि पिछले 9 सालों से वह उल्लू बना रहा है। केजरीवाल मेरा टारगेट है और मैं केजरीवाल को मारना चाहता हूं। पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया कि उसकी एक 11 साल की बेटी भी है और वह खुद गुड़गांव की एक प्राइवेट सेक्टर कंपनी में काम करता है। कुमार ने धमकी दी कि जेल से बाहर आकर वह केजरीवाल को गोली मार देगा।

बता दें कि जब केजरीवाल तीसरे माले पर स्थित अपने चैंबर से लंच करने के लिए निकले तो आरोपी अनिल उनके पास आया और उनसे बात की। जैसे ही सीएम दफ्तर से बाहर जाने लगे तो आरोपी ने केजरीवाल के पहले तो पैर छुए फिर पाउडर फेंक दिया। इस धक्का-मुक्की में केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top