फैनकोड शॉप ने छह आईपीएल टीमों के साथ की साझेदारी

0
Fancode Shop

नई दिल्ली। भारत के पहले मल्टी-स्पोर्ट एग्रीगेटर प्लेटफॉर्म फैनकोड ने आईपीएल की छह टीमों दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स , सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के साथ साझेदारी की है। आईपीएल की शुरूआत 19 सितम्बर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने जा रही है। ड्रीम स्पोर्ट्स का फैनकोड भारत का पहला मल्टी-स्पोर्ट एग्रीगेटर प्लेटफॉर्म है, जिसने एक आॅनलाइन स्पोर्ट्स फैन मर्चेंडाइजिंग स्टोर ‘फैनकोड शॉप’ लांच किया है, जो प्रमुख स्पोर्ट्स ब्रांडों के प्रमाणिक और सस्ती फैन गियर बेच रहा है।

भारत के सबसे बड़े घरेलू स्पोर्ट्स ब्रैंड, फैनकोड शॉप की शुरूआत छह आईपीएल टीमों से जुड़े आॅफिशियल फैन मर्चेंडाइज की बिक्री के साथ शुरूआत की गई है। इन छह टीमों में दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स , सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब शामिल हैं। फैनकोड शॉप फैन मर्चेंडाइज की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करेगी जिसमें आधिकारिक मैच जर्सी, टी-शर्ट, जैकेट, जॉगर्स, कैप, मास्क, फोन कवर, कोस्टर, की-चेन, रिस्टबैंड और बहुत कुछ शामिल है। फैन गियर कई प्रकार के रेंज, डिजाइनों को कवर करेगा। इसमें हर तरह के फैन को कुछ न कुछ मिलेगा, जिससे वे गर्व के साथ अपनी मनपसंद टीम के प्रति अपने प्यार को दिखा सकेगा।

फैनकोड के सह संस्थापक यानिक कोलासो और प्रसन्ना कृष्णन ने कहा, ‘हम कुछ सबसे बड़े भारतीय स्पोर्ट्स ब्रांड्स के साथ फैनकोड शॉप लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं। फैनकोड के माध्यम से हमारा लक्ष्य सभी स्पोर्ट्स फैन्स को एक ऐसा प्लेटफॉर्म प्रदान करना था, जहां से उनकी प्रमाणिक और किफायती फैन मर्चेंडाइज तक आसान पहुंच बन सके। तेजी से बदलते समय में हम अपने फैन्स को चुनने के लिए कई आॅप्शन देना चाहते हैं। हम फैन्स को उनकी पसंद के अनुसार डिजाइन और प्रॉडक्ट को कस्टमाइज करने का आॅफर भी दे रहे हैं।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।