हत्यारों की गिरफ़्तारी को लेकर टंकी पर चढ़े मृतक के परिजन

0
Protest

डीएसपी ने दस दिनों के अंदर-अंदर आरोपियों को गिरफ्तार करने का दिया भरोसा | Protest

बठिंडा/बालियांवाली(सच कहूँ न्यूज)। गांव चाउके में एक व्यक्ति की हुई भयानक मौत के संबंध में (Protest) पुलिस द्वारा हत्यारों को गिरफ्तार न करने के रोष के तौर पर पुलिस थाने के आगे दो दिनों से लगे धरने दौरान आज मृतक के चाचे के लड़के सहित 4 और व्यक्ति पानी वाली टंकी पर जा चढ़े। मारे गए लड़के लखवीर सिंह के पिता बूटा सिंह, लड़के की माता अमरजीत कौर और दादी गुरदेव कौर ने बताया कि पुलिस की ढीली कार्रवाई के कारण उन्होंने नगर पंचायत और समाजसेवी लोगों के साथ मिल कर पुलिस थाने समक्ष धरना लगाया परंतु पुलिस ने कोई बात नहीं सुनी, जिससे परेशान मृतक लखवीर सिंह के चाचा का लड़का सन्दीप सिंह, जगमीत सिंह, हरप्रीत सिंह, धरमप्रीत सिंह, खुशप्रीत सिंह (चारों दोस्त) अपने भाई के हत्यारों को गिरफ़्तार करवाने के लिए टंकी पर चढ़ गए। टंकी पर चढ़े युवकों ने कहा कि या तो वह खुद मर जाएंगे या फिर हत्यारों को पकड़वाने के लिए पुलिस को मजबूर करेंगे।

जब तक पुलिस आरोपियों की तलाश नहीं करती तब तक धरना जारी रहेगा | Protest

कांग्रेसी नेता गुरप्यार सिंह, नगर पंचायत चाउके अध्यक्ष बलवीर सिंह नंबरदार, सीनियर कांग्रेसी नेता बलविन्दर सिंह जैलदार, एमसी नाजम सिंह आदि ने कहा कि चाउके में हुए भयानक हत्या के संबंध में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही जब कि डेढ़ महीना बीत गया है, जिस कारण गांववासियों की ओर से सांझे रूप में धरना लगाया है। उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस आरोपियों की तलाश नहीं करती तब तक धरना जारी रहेगा।

डीएसपी के भरोसे के बाद लोगों ने उठाया धरना | Protest

धरने दौरान पहुंचे डीएसपी (डी) कुलदीप सिंह भुल्लर ने धरनााकारियों को कहा कि एसएसपी बठिंडा के आदेशों अनुसार इस मामले में जांच टीम का गठन किया जाएगा व दस दिनों के अंदर-अंदर इस हत्या मामले का हल निकाल लिया जाएगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।