पंजाब

ट्राइडेंट मैगा कैंप, लुधियाना के विशेषज्ञ डॉक्टर करेंगे फ्री जांच

Expert Doctor Of Trident Maga Camp, Ludhiana Will Be Free Check

मेडिकल शिविर 9 जनवरी से होगा शुरू, सभी टेस्ट व दवाइयां मिलेंगी मुफ्त

बरनाला (सच कहूँ/जीवन)। ट्राईडेंंड ग्रुप के चेयरमैन पद्म राजिन्दर गुप्ता के नेतृत्व में बरनाला निवासियों की (Expert Doctor Trident Maga Camp, Ludhiana Free Check) सेहत को ध्यान में रखते हुए मुफ्त मेगा मेडिकल शिविर 9 जनवरी से लगाया जा रहा है। यह मेडिकल कैंप 9 जनवरी से लेकर 29 मार्च तक लगातार तीन माह तक चलेंगे और माह के हर बुधवार, गुरूवार व शुक्रवार को ट्राइडेंट ग्रुप बरनाला के सामने अरुण मैमोरियल कल्चरल सैंटर में लगाए जाएंगे। सीएमसी लुधियाना से डा. सैम्युल का नेतृत्व में पहुंची डाक्टरों की टीम के साथ प्रबंधों सबंधित ट्राइडेंट आधिकारियों की मीटिंग भी की और मेडिकल शिविर सबंधित विचार विमर्श किया।

70 विशेष डॉक्टर करेंगे जांच

जानकारी देते एडमिन हैड श्री रुपिन्दर गुप्ता ने बताया कि इन मैडीकलों में सीएमसी लुधियाना के माहिर 70 डाक्टरों और स्टाफ की (Expert Doctor Trident Maga Camp, Ludhiana Free Check) टीमें कैंप दौरान पहुंचने वाले मरीजों की हर तरह की बीमारियों के चैकअप, टैस्ट व अन्य इलाज मुफ्त करेगी और मुफ्त दवाएं भी दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि इन मेडिकल शिविरों दौरान चमड़ी, सर्जरी, आंखों, दांतों, हड्डियों, कैंसर, प्लास्टिक सर्जरी, न्युरोलौजी, कार्डियोलाजी इत्यादि के मुफ्त टेस्ट कर जरूरतमंदों के मुफ़्त इलाज किए जाएंगे। इसतों अलावा ईसीजी, एक्स-रे, और लैब टैस्ट भी मुफ़्त किए जाएंगे।

अपील: लाभ उठाएं लोग

रुपिन्दर गुप्ता ने कहा कि ट्राइडेंट ग्रुप द्वारा क्षेत्र के लोगों के लिए लगाए जा रहे इन मुफ्त शिविर में पहुंचकर क्षेत्रवासी (Expert Doctor Trident Maga Camp, Ludhiana Free Check) जरूर फायदा उठाएं और अपनी बीमारियों के इलाज करवाएं। उन्होंने समाज सेवीं संस्थायों, क्लबों, समितियों व नये चुने सरपंचों-पंचों से अपील की कि जरूरतमंद मरीजों का इलाज सीएमसी के माहिर डाक्टरों से करवाने के लिए इन शिविर में लेकर आएं। उन्होंने बताया कि ट्राइडेंट ग्रुप की तरफ से पिछले सालों में भी चेयरमैन श्री राजिन्दर गुप्ता का नेतृत्व में इलाके के लोगों के लिए मुफ़्त मैडीकल कैंप लगाए गए, जिनमें हजारों की संख्या में मरीजों ने पहुंच कर अपना इलाज करवाया।

हजारों मरीजों के आंखों के मुफ़्त आपरेशन, हड्डियों, दांतों समेत हर प्रकार की बीमारियों के मुफ़्त इलाज किए गए थे। ट्राइडेंट ग्रुप इलाका निवासियों को सेहत सुविधा प्रदान करवाने के लिए हर समय तत्पर है, जिसके मद्देनजर ही यह मैडीकल कैंप लगाए जा रहे हैं जिससे इलाके के जरूरत बीमारियों से मुक्त होकर तंदरुस्त हो सकें।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें

लोकप्रिय न्यूज़

To Top