यूपी में फिर एनकाउंटर, इनामी गौकश गिरफ्तार

0
139
Arrested

बुलंदशहर (सच कहूँ न्यूज)। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के स्याना इलाके में हुई मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी गौकश घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल रात थाना प्रभारी स्याना योगेन्द्र सिंह बुगरासी रोड़ पर चेकिंग कर रहे थे। इस बीच लोहापुल बुगरासी मार्ग पर पशु चोरी के उद्देश्य से एक वांछित अपराधी के बैठे होने की सूचना मिली।

इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की घेराबंदी की। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने नियत से फायरिंग की गई ,जिसमें पुलिस पार्टी बाल-बाल बच गए। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा, जिसकी भी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

घायल बदमाश अस्पताल में भर्ती

उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाश की पहचान जावेद उर्फ जाविद निवासी चिडावक गुलावठी बुलंदशहर के रूप में हुई है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पकड़ा गया बदमाश जावेद उर्फ जाविद शातिर किस्म का गोकश, पशु चोर है, जिसके के खिलाफ बुलंदशहर समेत अन्य जिलों में गोकशी, पशु चोरी, लूट, आदि के 30 मामले दर्ज हैं। यह बदमाश थाना स्याना पर दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिस पर 25,000 रुपए का इनाम घोषित कर रखा है।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।