राजस्थान

कर्मचारियों ने परिवार सहित मतदान की ली शपथ

Employees, Oath, Vote

31 सदस्यों के मतदाता जागरूकता क्लब का किया गठन

श्रीगंगानगर (सच कहूँ न्यूज)।

विधानसभा आम चुनाव 2018 दौरान मतदाता जागरूकता एवं मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिये विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है। जिला कलक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी ज्ञानाराम ने बताया कि गंगानगर केन्द्रीय सहकारी बैंक द्वारा मतदाता जागरूकता के लिये हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। उपस्थित अधिकारियों, कर्मचारियां व बैंक उपभोक्ताओं को 7 दिसम्बर 2018 को मतदान करने की शपथ दिलवाई गई। सभी कार्मिक अपने परिवार के सदस्यों के साथ शत-प्रतिशत मतदान करेंगे।

मतदाता जागरूकता के लिये विभिन्न शिक्षण संस्थाओं में मतदाता जागरूकता क्लब का गठन किया जा रहा है। मतदाता जागरूकता के लिये ईवीएम व वीवीपेट का भी प्रदर्शन किया गया। सादुलशहर रिटर्निंग अधिकारी यशपाल आहूजा ने न्यायिक और राजस्व अधिकारियों को मतदान करने की शपथ दिलवाई तथा ईवीएम प्रयोग की जानकारी दी।

इसी प्रकार रिटर्निंग अधिकारी गंगानगर सौरभ स्वामी ने गुरूनानक कन्या महाविधालय की छात्राओं को विधानसभा चुनाव में 7 दिसम्बर को शत्-प्रतिशत मतदान करने तथा अन्य मतदाताओं को प्रेरित करने का आग्रह किया। उन्होंने छात्राओं को मतदाता जागरूकता के साथ-साथ विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के बारे में भी जानकारी दी।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top