पंजाब

कर्मचारियों ने घेरा निगरानी इंजीनियर कार्यालय

Employees, Protest, Engineer, Office, Strike, Sloganeering, Warning

प्रदर्शन: सीपीएफ की अदायगी और डीए के बकाए सहित अन्य मांगें ने मानने से रोष

  • मांगों को लेकर की नारेबाजी
  • संघर्ष को तीव्र करने की दी चेतावनी

पटियाला (सच कहूँ न्यूज)। जल सप्लाई एवं सेनिटेशन विभाग तालमेल संघर्ष कमेटी की ओर से निगरान इंजीनियर जल सप्लाई एवं सेनिटेशन हलका पटियाला के दफ्तर के आगे जसवीर सिंह खोखर, जसविंदर सिंह पंजाबी, सुखबीर सिंह ढींडसा के नेतृत्व में रोष धरना दिया गया।

इस मौके पीडब्ल्यूडी फील्ड और वर्कशॉप वर्कर्स यूनियन के नेता कृष्ण चंद कलवानू, दर्शन सिंह रोंगला, छज्जू राम घनौर, गुरमीत सिंह पटियाला, पंजाब स्टेट कर्मचारी दल के नेता गुरनाम सिंह, मलकीत सिंह पंजोली, नरिंदर पाल सिंह, कृष्ण कुमार और जल सप्लाई और सेनिटेशन इंप्लाइज यूनियन की ओर से जरनैल सिंह भुनरहेड़ी, जसविंदर सिंह बडूंगर, सरबजीत सिंह आदि ने बताया कि निगरान इंजीनियर की ओर से बिना बजह कर्मचारी विरोधी पत्र जारी किए जा रहे हैं।

कर्मचारियों की सीपीएफ की अदायगी और डीए के बकाए नहीं दिए जा रहे, फील्ड कर्मचारियों को यात्रा भत्ता नहीं दिया जा रहा, 50:30:20 अनुसार फील्ड कर्मचारियों की फिक्सेशन नहीं की जा रही और स्कीमों और कर्मचारियों को औजार और अपेक्षित सामान नहीं दिया जा रहा।

आश्वास पर उठाया धरना, दी चेतावनी

धरने के दौरान कर्मचारियों की ओर से निगरान इंजीनियर की ओर से बातचीत न करने पर कर्मचारियों की ओर से निगरान इंजीनियर का घेराव किया गया। जिस पर निगरान इंजीनियर ने संगठन के नुमाइंदों के साथ बातचीत कर हफ्ते के अंदर मसले हल करने का विश्वास दिलाया। जिसके बाद धरना समाप्त कर दिया गया और चेतावनी दी गई कि यदि 20 जून तक मांगों का हल नहीं हुआ तो हलका दफ्तर के आगे 23 जून को रोष रैली की जाएगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top