फटाफट न्यूज़
   मुंबईः राज्य महिला आयोग पहुंची कोरियोग्राफर, गणेश आचार्य के खिलाफ दी शिकायत l   दिल्लीः खराब हालत में राजधानी की हवा, आनंद विहार में AQI 317 l   दिल्ली और एनसीआर में तेज बारिश, दिनभर रुकरुक कर हो सकती है बारिश l   बिहारः जहानाबाद पुलिस ने JNU के छात्र शरजील इमाम के भाई को हिरासत में लिया l   कोरोना वायरसः चंडीगढ़ में भी सामने आया संदिग्ध मामला, PGI में भर्ती l
पंजाब

पटियाला : वेतन न मिलने पर भड़के वन कर्मचारियों ने घेरा कार्यालय

वन कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ अपनी, मांगों के सम्बन्ध में जमकर नारेबाजी की।
स्थिति उस समय और भी गंभीर हो गई जब भड़के हुए वन कर्मचारियों ने वन मंडल दफ़्तर को घेर लिया उस समय पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए।

अधिकारियों के फूले हाथ-पांव, 10 दिसंबर की करवाई मीटिंग तय | Protest

पटियाला ( खुशवीर सिंह तूर)। वन वर्कर यूनियन पंजाब जिला पटियाला की ओर से अपना, रूका वेतन जारी करवाने के लिए आज वन मंडल अधिकारी पटियाला समक्ष धरना (Protest) दिया गया। अलग -अलग राज्यों से पहुंचे बड़ी संख्या में वन कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ अपनी, मांगों के सम्बन्ध में जमकर नारेबाजी की। स्थिति उस समय और भी गंभीर हो गई जब भड़के हुए वन कर्मचारियों ने वन मंडल दफ़्तर को घेर लिया उस समय पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए, जिन्होंने वन कर्मचारियों की 10 दिसंबर की वन मंडल अधिकारी के साथ मीटिंग तय करवाई और साउथ वन पाल के साथ 19 दिसंबर की मीटिंग तय हुई, तब जा कर वन कर्मचारी शांत हुए।

मांगें पूरी नहीं होने पर तीव्र संघर्ष की दी चेतावनी | Protest

बलबीर सिंह मंडोली, जसविन्दर, दर्शन बेलूमाजरा ने कहा कि यदि 10 तारीख की मीटिंग में वेतन व अन्य मांगों का हल नहीं हुआ तो 15 दिसंबर को वन मंत्री के हलका नाभा में पंजाब के समूह कर्मचारियों की ओर से विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

उन्होने सरकार को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अधिकारी और सरकार वन कर्मचारियों की मांगों पर तत्काल ध्यान दे नहीं तो स्थिति बेकाबू हो ्रसकती है। स्थिति खराब होने पर बुरे परिणामों को भुगतने के लिए सरकार तैयार रहे। इस मौके दूसरे सतनरायण, जसविन्दर गागा, हरचरन सिंह, शेर सिंह, मेजर सिंह, होेशियार सिंह, जगतार सिंह, हरप्रीत और नरेश कुमार आदि उपस्थित थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top