पंजाब

अस्पताल के गेट के पास लगा ट्रांसफार्मर मरीजों के लिए बना परेशानी

Electricity Department

लोगों ने की बिजली का ट्रांसफार्मर सही जगह पर लगाने की मांग

मलोट(मनोज)। बिजली विभाग (Electricity Department)की ओर से ऐडवरडगंज अस्पताल के गेट के पास गलत तरीके से लगाया बिजली का ट्रांसफार्मर लोगों व मरीजों के लिए परेशानी का कारण बन रहा है।
इस संबंधी रिटायर्ड अध्यापक मनोहर लाल वडेरा ने बताया कि अस्पताल के गेट के पास ट्रांसफार्मर गलत तरीके से लगा होने के कारण सड़क का लगभग एक तिहाई से भी अधिक हिस्सा इसने रोक रखा है।

उन्होंने बताया कि जब इस सड़क पर वाहनों की यातायात अधिक होती है तो मरीजों को निकलने में काफी परेशानी आती है। इस समस्या के हल के लिए उनकी तरफ से विभाग को बिजली के ट्रांसफार्मरों वाले बिजली के पोल को सही तरीके से लगाने की अपील भी की गई थी।

इस अपील पर विभाग ने लिखित जवाब द्वारा उनको 700 रुपये फीस जमा करवा कर इसके खर्च किए का अस्टीमेट बनवाने के लिए कहा। इसके अलावा विभाग ने कहा कि अस्टीमेट में जो रकम बनेगी जब वह उसकी अदायगी कर देंगे उस के बाद बिजली का पोल सही तरीके से लगा दिया जाएगा।

विभाग की इस बात का विरोध करते हुए अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत मलोट के अध्यक्ष शगन लाल गोयल व राकेश कुमार जैन ने कहा कि उक्त बिजली का पोल बिजली विभाग के कर्मचारियों की ओर से ही गलत तरीके से लगाया गया था।

यदि गलती विभाग की है तो उस में सुधार करना भी विभाग की ही जिम्मेदारी बनती है। उन्होंने मांग की कि बिजली के पोल को बदल कर सही तरीके से सड़क की एक तरफ लगाया जाये, जिससे आम जनता और मरीजों को कोई परेशानी न आए।

अस्पताल के गेट के पास लगा ट्रांसफार्मर मरीजों के लिए बना परेशानी

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019