Breaking News

आचार संहिता उल्लंघन करने पर डिंपी ढिल्लों पर मामला दर्ज

Election code of conduct

आयोग को मिला था रैली में अफीम का सेवन करने का वीडियो

गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)। आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने व चुनावी रैली के दौरान नशे का सेवन करने के आरोप (Election code of conduct) में थाना कोटभाई पुलिस ने शिरोमणि अकाली दल के हलका गिद्दड़बाहा के प्रभारी व दीप बस कंपनी के मालिक हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों को नामजद करते हुए कुछ अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है। लेकिन आरोपितों की गिरफ्तारी बाकी है। यह मामला एसडीएम कम सहायक रिटर्निंग अधिकारी और नायब तहसीलदार के नेतृत्व में गठित की गई कमेटी की रिपोर्ट के बाद किया गया है।

पहले भी डिंपी पर बूथों पर कब्जा करने के मामले दर्ज हैं

11 अप्रैल को गांव दोदा में शिअद के हलका फरीदकोट से प्रत्याशी गुलजार सिंह रणीके के हक में चुनावी रैली की गई थी। इसमें पार्टी प्रधान (Election code of conduct) सुखबीर सिंह बादल भी पहुंचे हुए थे। रैली के दौरान जब सुखबीर बादल संबोधित कर रहे थे तो वहीं पीछे खड़े कुछ अकाली दल के वर्कर अफीम का सेवन कर रहे थे जिनकी किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी थी। इस पर चुनाव अधिकारियों की एक कमेटी का गठन किया गया। इसने जांच की कि रैली के दौरान ही हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों ने बिना मंजूरी के बड़ी संख्या में ट्रैक्टर ट्राली लाकर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

इस कारण उस पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही अफीम का सेवन करने वाले अज्ञात लोगों पर भी मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि इससे पहले भी हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों पर ब्लाक समिति चुनाव के दौरान बूथों पर कब्जा करने के आरोप में भी मामले दर्ज हुए थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top