फटाफट न्यूज़
   Nirbhaya Case Hearing: निर्भया के दोषियों को 3 मार्च की सुबह 6 बजे होगी फांसी, नया डेथ वारंट जारी l   महिला अधिकारियों को सेना में मिलेगा स्थाई कमीशन, सुप्रीम कोर्ट ने HC के फैसले पर लगाई मुहर l   नारनौंद-उचाना मार्ग पर दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक से टकराई इको, 6 की मौत, 6 घायल l   मूडीज ने 2020 में भारत के जीडीपी ग्रोथ अनुमान को 6.6% से घटाकर 5.4% किया l   AGR मसला: एयरटेल ने 10,000 करोड़ रुपये का बकाया जमा किया l
अंतरराष्ट्रीय ख़बरें

चीन में भूकंप के गंभीर झटके

earthquake, China

भूकंप की तीव्रता 5.3 मापी गयी

चेंगदु(एजेंसी)।  चीन के सिचुआन प्रांत के यिबिन शहर के गोंगशिआन काउंटी में गुरुवार को भूकंप के गंभीर झटके महसूस किये गये।रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 5.3 मापी गयी और इस दौरान किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। चीन भूकंप नेटवर्क केंद्र (सीएनईसी) ने कहा कि भूकंप का केंद्र 28.20 डिग्री उत्तरी अक्षांश और 104.86 डिग्री पूर्वी देशांतर पर 15 किलोमीटर की गहराई में स्थित था।

पुलिस राहत एवं बचाव कर्मियों के साथ घटनास्थलों पर पहुंच चुकी है।

गोगशियान के लोगों ने भूकंप के जोरदार झटके महसूस किये तथा इस दौरान कुछ मकान क्षतिग्रस्त भी हो गये। भूकंप के कारण गांव के कई घर क्षतिग्रस्त हो गये। भूकंप के कारण पत्थरों के सड़कों पर आने के बाद जाम को हटाने के लिए स्थानीय पुलिस राहत एवं बचाव कर्मियों के साथ घटनास्थलों पर पहुंच चुकी है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top